चांदनी के खाते में 'बिजनेस मैन, यश कुमार के साथ जमेगी जोड़ी
चांदनी के खाते में 'बिजनेस मैन, यश कुमार के साथ जमेगी जोड़ी
Share:

भोजपुरी सिनेमा की उभरती हुई कलाकार चांदनी सिंह के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं तभी तो पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही उन्होंने एक और फिल्म साइन कर ली है. इस फिल्म का नाम है बिजनेस मैन. इस फिल्म में चांदनी सिंह एक्शन स्टार यश कुमार के अपोजिट काम करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में चांदनी का रोल चुनौतीपूर्ण रहेगा. बता दें कि इसे पहले लखनऊ में गुनगुन फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फिल्म बिजनेसमैन का शानदार मुहूर्त संपन्न हो चुका है. 

सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर चंदन सैनी, फिल्म डायरेक्टर रंजीत पटेल समेत यश कुमार तथा चांदनी सिंह आदि मौजूद रहें. चांदनी सिंह ने इस अवसर पर जमकर ठुमके भी लगाए. बिजनेसमैन हिंदी से रिलेटेड और एक प्रेरणात्मक फिल्‍म होंगी. इस फिल्म के निर्माता चंदन सैनी व निर्देशक रंजीत पटेल हैं. यश मिश्रा, चांदनी सिंह, संजय पांडेय, कुंदन सैनी, सीमा सिंह, अमृता पांडेय, संजय वर्मा, विक्की सिंह आदि फिल्म में अहम रोल में होंगे. 

एक फिर धमाका करेगी खेसारीलाल और चांदनी सिंह की जोड़ी

ख़बरों की माने तो फिल्म फरवरी 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. इस बार में कोइ संदेह नहीं है कि जिस प्रोजेक्‍ट के साथ चांदनी सिंह का नाम जुड़ जाता है वह सुपर-डूपर हिट हो जाता है. चांदनी पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ लगातार एलबम में काम कर रही हैं और फिल्मों में भी उनकी भूमिका बढ़ रही है. जल्द ही उनकी फिल्म ‘बद्रीनाथ’ रिलीज होंगी.

यह भी पढ़ें...

'मतलबी' के कारण फिर एक साथ धमाल मचाएंगे चांदनी और पवन सिंह

आसमान छू रही है चांदनी, भोजपुरी की नई एल्बम क्‍वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -