चीफ गेस्ट बन पटना पहुंची चांदनी सिंह, म्युजिक कंपनी के कार्यालय का किया उद्घाटन

भजपुरी सिनेमा की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस में से एक चांदनी सिंह अपनी अदाकारी के जलवे और बेहतरीन डांस को लेकर यूपी-बिहार समेत देश भर में जानी जाती हैं और इतना ही नही उन्हे म्युजिक वर्ल्ड की सनसनी के नाम से भी पुकारा जाता है. बताया जा रहा है कि वे आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस भोजपुरी फिल्म में चांदनी सिंह के साथ अहम किरदार में भोजपुरी पावरस्टार और सुपरस्टार पवन सिंह नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों झारखंड की राजधानी रांची में चल रही है. 

आपको बता दें कि हाल ही में ही चांदनी सिंह बिहार की राजधानी पटना पहुंची जहां उन्होने बतौर चीफ गेस्ट जानी मानी म्युजिक कंपनी एसआरके के पटना के कार्यालय का उद्घाटन किया. इस अवसर पर भरी भीड़ उन्हें देखने किए लिए उमड़ी. साथ ही बता दें कि उन्होंने मीडिया से भी इस दौरान बात की. उन्होंने कहा कि मैं म्युजिक से फिल्मों तक पहुंची हूं और इसलिये जब मुझे एसआरके के रौशन ने अपनी कंपनी के पटना स्थित कार्यालय के उद्घाटन का प्रस्ताव दिया तो मैने तुरंत इसके लिए हामी भर दी.

सेक्सी एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और यहां पर कई अच्‍छे गायकों की भरमार देखने को मिल जाएगी. लेकिन उनके साथ मुश्किल तब आती है, जब उनकी प्रतिभा दुनिया के सामने नही आ पाती है. इसके लिए सही मंच मिलना जरूरी है. इस मौके पर भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की वायरल गर्ल चांदनी सिंह ने एसआरके म्‍यूजिक की इस शुरूआत के लिए शुभकामनाएं भी दी. 

 

शॉर्ट ड्रेस पहन निरहुआ के कमरे में घुसी आम्रपाली, VIDEO देखने वालों के उड़े होश

पवन सिंह और काजल ने रचाई शादी, लेकिन पहले जान लीजिए सच्चाई

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

निरहुआ ने दमदार रैप से पाकिस्तान को लगाई लताड़, 'लात वाला भूत' जमकर हो रहा वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -