बेसुध होकर ड्राइंग रूम में नाचती रही एक्ट्रेस, मच गया तहलका

बेसुध होकर ड्राइंग रूम में नाचती रही एक्ट्रेस, मच गया तहलका

भोजपुरी सिनेमा की एल्बम क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस 'चांदनी सिंह' वैसे तो अपनी हर फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में बने रहने की कुछ और ही वजह है. दरअसल इन दिनों यूट्यूब पर चांदनी के एक वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. लेकिन ये वीडियो चांदनी का कोई एल्बम सॉन्ग नहीं है बल्कि उनका डांस वीडियो है. चांदनी और खेसारीलाल की जोड़ी को हमेशा ही दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. चांदनी और खेसारीलाल के सॉन्ग 'मिलते मरद हमके भूल गइलू' ने तो सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया था. इस सॉन्ग में चांदनी और खेसारीलाल के डांस ने तो धमाल ही मचा दिया था और अब एक बार फिर चांदनी ने इस सॉन्ग पर शानदार डांस किया है.

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

चांदनी के डांस का वीडियो आदिशक्ति फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को दिसंबर साल 2017 में अपलोड किया था लेकिन ये हाल ही में एक बार फिर ट्रेंड पर आ गया है. चांदनी सिंह ने अपने घर में टीवी पर ओरिजिनल 'मिलते मरद हमके भूल गइलू' सॉन्ग चलाया है और इस पर चांदनी डांस कर सभी का मनोरंजन कर रही हैं. चांदनी के इस शानदार डांस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

‘NGK’ फिल्म के डायरेक्टर ने को-स्टार को लेकर जताई यह इच्छा

चांदनी के इस बिंदास डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं इसलिए शायद उनका ये डांस वीडियो अब तक भी यूट्यूब पर छाया हुआ है. चांदनी फिल्मों से ज्यादा एल्बम सॉन्ग में नजर आई हैं और उनके हर एल्बम सॉन्ग ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. चांदनी ने उनके डांस के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं. आप भी देखिये चांदनी का ये धमाकेदार डांस वीडियो.

भोजपुरी अपडेट... 

अपने इस ख़ास के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं काजल राघवानी

ऐश्वर्या राय को कड़ी टक्कर दे रही ये भोजपुरी एक्ट्रेस

इस दिन सिनेमाघरों में धमाका करेंगे 'सनकी दरोगा'