करीना और करिश्मा की माँ से इश्क फरमा चुके हैं सलमान
करीना और करिश्मा की माँ से इश्क फरमा चुके हैं सलमान
Share:

बॉलीवुड का दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान आज बुलंदियों पर हैं लेकिन उनके साथ काम करने वाली हर अभिनेत्री आज बॉलीवुड में नहीं है. जी हाँ, आप सभी को याद होगी फिल्म सनम बेवफा. इस फिल्म ने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी और इस फिल्म की अभिनेत्री को खूब पसंद भी किया गया था लेकिन अब बहुत कम लोग जानते हैं कि वह अभिनेत्री कहाँ है..? आज हम आपको बताते हैं उस अभिनेत्री के बारे में. बॉलीवुड फिल्म सनम बेवफा में काम कर चुकी अभिनेत्री का नाम चांदनी था और अब वह बॉलीवुड से गायब हो चुकीं हैं. चांदनी अब फिल्मों में एक्टिव नहीं है और ना ही वह मुंबई में है.

Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

चांदनी ने अपने समय में कई फिल्मों में काम किया और उनकी फिल्मों को खूब पसंद भी किया गया है. कई फिल्मों में काम करने के बाद भी चांदनी कभी हिट अभिनेत्री नहीं बन पाईं. उन्होंने साल 1991 में अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद वह करीब 10 फिल्मों में नजर आईं. साल 1996 तक उन्होंने 10 फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कोई कामयाबी ना मिलने से उन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ कहीं और अपनी किस्मत का आजमाना सही समझा. चांदनी को डांसिंग का बहुत शौक था और अपने टेलेंट को दिखाने के लिए वह विदेश में सेटल हो गईं.

माल्टा-भारत के कनेक्शन के साथ दिखा कैटरीना का खूबसूरत अंदाज

आपको बता दें कि चांदनी का असली नाम नोवदित शर्मा है लेकिन बॉलीवुड में उन्हें चांदनी के नाम से ही पुकारा जाता है. चांदनी इन दिनों विदेशों में हैं और वहां डांसिंग क्लास चला रहीं हैं. डांस से वह काफी नाम कमा रहीं हैं. चांदनी ने अब शादी भी कर ली है और उनकी दे बेतिया हैं जिनके नाम करीना और करिश्मा है. आपको बता दें कि चांदनी ऑरलैंडो में एक डांस इंस्टीट्यूट चला रहीं हैं जहाँ वह कई लड़कियों को क्लासिकल और मॉर्डन डांस की ट्रेनिंग देती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

B'day Special: अपनी इन तस्वीरों से रातोंरात सुर्ख़ियों में आ गई यह अभिनेत्री

स्माइल फाउंडेशन के बच्चो के साथ इस एक्ट्रेस ने मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -