दो युवकों ने जूते पहनकर शिवलिंग पर डाली बियर.., वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा
दो युवकों ने जूते पहनकर शिवलिंग पर डाली बियर.., वीडियो वायरल होने के बाद मचा हंगामा
Share:

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक नशे की हालत में नदी किनारे स्थित शिवलिंग पर बीयर चढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिवलिंग एक नदी के किनारे मौजूद है और दोनों युवक उसके पास हाथ में बीयर के कैन पकड़कर बैठे हुए हैं। इसके बाद एक युवक शिवलिंग का बीयर चढ़ाता है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘भोले बाबा’ गाना भी बज रहा है।

वीडियो में जहां एक युवक नहर के किनारे स्थित शिवलिंग पर कैन से बीयर उढेल रहा है, वहीं दूसरा युवक उसके साइड में बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान दोनों ने जूते भी पहन रखे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस वीडियो को आरोपी के एक साथी ने शूट किया था। बताया जा रहा है कि दोनों युवक चंडीगढ़ के निवासी हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया। 

वायरल वीडियो देखने के बाद बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अधिकारियों ने आईटी पार्क थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने वाले समूहों ने आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। IT पार्क थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि इस मामले में शिकायत प्राप्त हुई है। मामले की जांच के लिए शिकायत साइबर सेल को ट्रांसफर कर दी गई है।

लखनऊ: खिड़की में फंदे से लटका मिला सिपाही की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

'मुझे चूड़ियां लेनी हैं...' बोलकर पति को बाजार ले गई पत्नी, फिर जो किया उसे जानकर हो जाएंगे हैरान

फर्जी तरीके से बैंक अकाउण्ट खोलकर लाखो का लेनदेन करने वाली गैंग का पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -