'रविदास समाज' के विरोध प्रदर्शन का दिखा उग्ररूप, जन-जीवन का हुआ ये हाल

'रविदास समाज' के विरोध प्रदर्शन का दिखा उग्ररूप, जन-जीवन का हुआ ये हाल

दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर श्री गुरु रविदास जी का मंदिर गिराने के विरोध में रविदास समाज के के बंद से पंजाब जाम हो गया है. बंद का पंजाब के अधिकतर जिलों में व्‍यापक असर हुआ है. रविदास समाज विभिन्‍न जगहों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और सड़कों पर धरना दे रहे हैं. राज्‍य में अधिकतर स्‍थानों पर बाजार बंद हैं और सड़क यातायात ठप हो गया है. बसें नहीं चल रही हैं. लुधियाना के पास बंद समर्थकों ने ट्रेनों का आवामगन रोक दिया. बाद में करीब दो घंटे के बाद ट्रैक चालू हुआ और ट्रेनों का आवागमन शुरू हुआ. उधर बटाला में भी प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक पर धरना देकर बैठ गए. अधिकतर स्‍थानों पर स्‍कूल भी आज बंद रहे.

एक अमेरिकी खिलाड़ी ने इस तरह जताया ट्रंप के खिलाफ विरोध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहले कहा गया था कि यातायात को जाम नहीं किया जाएगा, लेकिन प्रदर्शनों के कारण बसों के पहिये थम गए. इससे यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है. ट्रेनों का कई घंटे आवागमन बंद रहने से भी लोगों को काफी दिक्‍कतें हुईं.

नक्सली संगठन में बहन और भाई पुलिस के साथ, एनकाउंटर में हुआ दोनों का आमना-सामना और...

प्रदर्शनकारी लुधियाना के पास दोपहर के समय लुधियाना-जालंधर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और उसे जाम कर दिया. उन्‍होंने ट्रेनों का आवागमन रोक दिया. इस कारण कई ट्रेनें विभिन्‍न स्‍टेशनों पर रुकी गईं. यह रेलमार्ग काफी व्‍यस्‍त होने के कारण लंबी दूरी की ट्रेनों पर असर पड़ी. शान-ए-पंजाब ट्रेन काफी देर से खन्‍ना रेलवे स्‍टेशन पर रुकी रही.बाद में करीब दो घंटे बाद ट्रैक खाली कराने के बाद शान-ए-पंजाब को खन्‍ना स्‍टेशन से लुधियाना रवाना किया गया. उधर, बटाला में भी प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए. वे रेलवे ट्रैक पर धरना देकर बैठ गए.

मध्य प्रदेश के इस पुलिस डॉग ने कई बदमाशों को पहुँचाया जेल, जीते अवार्ड और अब हुआ रिटायर

पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक साथी फरार

यूपी पुलिस की पहल से 10 साल बाद अपने बेटे से मिली माँ, दृश्य देखकर हर कोई हो गया भावुक