नशीली चीज़ सुंघाकर ऑटो में महिला को किया किडनैप और...

Aug 06 2019 01:00 PM
नशीली चीज़ सुंघाकर ऑटो में महिला को किया किडनैप और...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में पिछले दो दिनों से लापता युवती आखिरकार पुलिस को सेक्टर-32 सर्वे ऑफ इंडिया बिल्डिंग चौक पर बेहोशी की हालत में मिल गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अब परिजनों का आरोप है कि ''युवती को एक पड़ोसी महिला ने कोई नशीली चीज सुंघाकर ऑटो में किडनैप किया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाया.''

इसी के साथ इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने धारा 363, 366 समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा ''युवती को बहला-फुसला कर ले जाया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.'' वहीं खबरों के मुताबिक़ बीते शनिवार दोपहर को पुलिस पीसीआर को सेक्टर-32 स्थित सर्वे ऑफ इंडिया बिल्डिंग के पास एक 23 वर्षीय युवती बेहोशी की हालत में मिली थी और उसे जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया था.

वहीं इस मामले में हुई पुलिस जांच में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवती बीते 2 अगस्त की शाम से लापता है. वहीं उसके बाद युवती के परिजनों को सूचित किया गया और इस दौरान दुष्कर्म का मामला सामने आने पर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया था. वहीं अब पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खबरें हैं कि इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई है.

सीमांचल एक्सप्रेस में पत्नी का गला रेता, पुलिस को घायल पति पर संदेह

नहीं बन पाया पिता तो पत्नी ने ठुकराया, दुखी होकर बन गया किडनैपर

एकतरफा प्यार में लड़की को ज़िंदा जलाया, मिली फांसी की सजा