अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर कोरोना मरीज ने की ख़ुदकुशी, मची सनसनी
अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर कोरोना मरीज ने की ख़ुदकुशी, मची सनसनी
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रविवार की सुबह एक कोरोना संक्रमित मरीज द्वारा पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर ख़ुदकुशी करने के बाद सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक, सैक्टर 55 के निवासी 60 वर्षीय चुन्नी लाल को कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण GMCH 32 में एडमिट करवाया गया था। चुन्नी लाल कोरोना के चलते मानसिक रूप से तनाव में था।

रविवार सुबह चुन्नी लाल ने मौके देखकर अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग मार दी। नीचे ग्राउंड फ्लोर पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड उसे गंभीर स्थिति में उठाकर इमरजेंसी वार्ड में ले गए। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद सैक्टर 31 की पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर डॉक्टरों व सुरक्षा कर्मियों के बयान दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

GMCH 32 में रविवार को कोरोना संक्रमित व्यक्ति द्वारा आत्महत्या किये जाने के बाद उसे उठाकर इमरजेंसी वार्ड में ले जाने वाले चार सुरक्षा गार्डों को भी जांच के बाद क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। क्योंकि जब वह खून से लथपथ कोरोना मरीज को लेकर आये यो उन्होंने ग्लब्स, पीपीई किट आदि नही पहन रखे थे।

पेट्रोल-डीजल के दाम में नहीं हुए बदलाव, जानें क्या है आज कीमत

ब्राज़ील में कोरोना ने पकड़ी तेजी, अब तक इतनी हुई मौतें

इज़राइल के पीएम पर भड़के लोग, कर रहे विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -