देवर ने भाभी को जिंदा जलाया
देवर ने भाभी को जिंदा जलाया
Share:

चंदौली: उत्तरप्रदेश के चंदौली में छोटी सी बात पर एक सिरफिरे आशिक देवर ने अपनी भाभी और उसके तीन बच्चों को जि़ंदा जला दिया। महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि तीनों मासूम जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। जबकि आरोपी फरार है। बबुरी में रहने वाला जितेन्द्र दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी 32 वर्षीय पत्नी पूनम तीन बच्चों के साथ गांव में ही रहती है। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की रिश्ते में पूनम का देवर लगने वाला व्यक्ति भगवान कुमार अक्सर उनके घर में आता जाता था।

जितेंद्र के बाहर रहने की वजह से दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए थे। तथा शुक्रवार को खाने को लेकर किसी बात पर कहासुनी हो गई। लेकिन उसके बाद सब सो गए। सुबह फिर इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि भगवान ने पूनम पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। जब वह जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ी तो उसी दौरान उसके तीनों बच्चे भी आग की चपेट में आ गए। पुलिस ने पूनम और उसके तीनों बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के कुछ घंटे बाद पूनम ने दम तोड़ दिया।

मौत से पहले पूनम ने पुलिस को बयान दिया कि दूर के रिश्ते में देवर लगने वाले भगवान कुमार से खाने को लेकर उसका विवाद हुआ था। उसी के चलते भगवान ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। डाक्टरों ने बताया की बच्चे मामूली रूप से झुलसे है जिनकी हालत में सुधार हो रहा है। पुलिस ने बताया की वह मामले की जाँच गहनता से कर रही है। तथा कहा है की जल्द ही आरोपी को भी पकड़ा जाएगा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -