भीषण हादसा: ट्रक और पीएसी वाहन की भिड़ंत, 1 की मौत 7 घायल
भीषण हादसा: ट्रक और पीएसी वाहन की भिड़ंत, 1 की मौत 7 घायल
Share:

चंदौली: दिनों दिन बढ़ रहे अपराध और घटनाओं के मामले एक के बाद एक लोगों के लिए परेशानी बनता जा रहा है वहीं हाल ही में ऐसा ही कुछ सुनने को मिला है सदर कोतवाली के फुटिया गांव के समीप नेशनल हाईवे पर बुधवार की सुबह न्यायालय ड्यूटी करने जा रहे पीएसी के जवानों के वाहन को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. दोनों वाहनों के टक्कर के बाद पीछे से चल रही स्कार्पियो और पिकअप भी इसमें टकरा गई. घटना में पीएसी के जवान वाहन पलटने से दब गए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घायल पीएसी के जवानों को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से आठ को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने एक जवान को मृत घोषित कर दिया. वहीं तीन की हालत गंभीर देख ट्रॉमा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया. अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

वहीं यह भी पता चला है कि  36वीं वाहिनी पीएसी के जवान मुख्यालय स्थित नवीन मंडी परिसर में निवास कर रहे थे. बुधवार की सुबह न्यायालय ड्यूटी में मुख्यालय के न्यायालय जा रहे थे. घटना के बाद एनएच टू पर जाम की स्थिति हो गई. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया और यातायात सुचारू कराया. जानकारी के बाद जिला जज व पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल जिला अस्पताल पहुंचे और वस्तुस्थिति का जायजा लिया.

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई विवाहित महिला, आक्रोशित ग्रामीणों ने काट डाली दोनों की नाक

कोल डैम में जल्द शुरू होने वाली है पावर बोट सुविधा

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -