6 महीने बाद सेट पर लौटे चंदू को देखकर कपिल ने पूछा यह सवाल
6 महीने बाद सेट पर लौटे चंदू को देखकर कपिल ने पूछा यह सवाल
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'द कपिल शर्मा शो' में काफी समय से चंदन नजर नहीं आ रहे थे लेकिन अब वह सेट पर वापस आ गए हैं। आप जानते ही होंगे कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर की जुगलबंदी बहुत बेहतरीन होती है और इसे लोग बड़ा पसंद करते हैं। अब जब चंदन शो के सेट पर लौटे हैं तो एक बार फिर से मजा आने वाला है। वहीं उससे पहले चंदन ने शो के रिहर्सल करना शुरू कर दिए हैं। इसके लिए चंदन ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और टीम के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। जिसका वीडियो हम आपको दिखा चुके हैं।

वहीं एक वेबसाइट के मुताबिक चंदन ने हाल ही में बताया कि जब कपिल ने उन्हें काफी समय बाद देखा था उनका कैसा रिएक्शन कैसा था। जी दरअसल इस दौरान चंदन ने बताया कि जब 6 महीने बाद कपिल ने चंदन को सेट पर देखा तो कहा, "यार बड़ा पतला हो गया तू?" जवाब में चंदन ने भी पंच मारा, "हां इनकम रुकी हुई थी ना।" चंदन ने बताया कि हम दोनों साथ में खूब हंसे। अब बात करें कृष्णा अभिषेक के बारे में तो उन्होंने बीते दिनों ही चंदन का एक वीडियो पोस्ट किया था जो बेहतरीन था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा था, 'शो में चंदन का स्वागत बीके ने किया और आज रिहर्सल पर आ रहे हैं, चुप चुप के आओ।' इस वीडियो में चंदन प्रभाकर एक सड़क पार करते हुए दिखाई दे रहे थे और उसके बाद वह कृष्णा से मिलते हैं। वहीं वीडियो में कृष्णा उनसे अपनी कार के बारे में पूछते हैं तो चंदन मजाक में कहते हैं कि दूसरी तरफ खड़ी सभी कारें उन्ही की है।

दाऊद इब्राहिम संग वायरल हुई अमिताभ की तस्वीर, भड़के बेटे अभिषेक ने कही यह बात

जम्मू कश्मीर: राजौरी से लस्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद

'राजनाथ सिंह' की तारीफ कर बोले दिग्विजय- 'मोदी जी इनसे कुछ तो सीखिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -