बेटी के बाप बन गए हैं चंदन प्रभाकर
बेटी के बाप बन गए हैं चंदन प्रभाकर
Share:

बहुत बार ऐसा कहा जाता है की ख़ुशी और गम एक दुसरे के साथ साथ चलते हैं. हर गम के बाद ख़ुशी भी आती है और कॉमेडियन चंदन प्रभाकर तो जरूर अब इस बात को मान ही गए होंगे। कपिल शर्मा के शो से जुड़े विवादों के कारण चंदन वैसे काफी दुखी नजर आ रहे थे लेकिन अब उनके पास मुस्कुराने और खुश होने की बहुत बड़ी वजह आ गयी है। चंदन प्रभाकर पिता बन गए हैं. उनके घर प्यारी सी लड़की ने जन्म लिया है. उनकी ज़िंदगी में ये ख़ुशी का पल शुक्रवार को आया। ख़बरों के अनुसार जच्चा और बच्चा दोनों ही पूरी तरह स्वस्थ हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो में चंदू चाय वाले की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले चन्दन प्रभाकर का इस शो के मुख्य कर्ताधर्ता कॉमेडियन कपिल शर्मा से काफी बड़ा विवाद हो गया था. ये दोनों एक दुसरे को बहुत लम्बे अर्से से जानते हैं और लम्बे वक्त से एक दुसरे के साथ काम भी कर रहे हैं. इन दोनों की कथित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में टूर के लिए फ्लाइट से यात्रा करने के दौरान झगड़ा हो गया था.

कपिल शर्मा द्धारा चन्दन पर अपना गुस्सा और फ्रसट्रेशन निकालने के बाद चन्दन ने उनका शो छोड़ दिया था और कहा था की वो फिर कभी इस शो में काम नहीं करेंगे। अब आगे क्या होता है ये तो हम देख ही लेंगे लेकिन फिलहाल तो चन्दन के पास खुश होने की वजह भी है और घर पर लक्ष्मी आने से क्या पता उनके करियर को भी नयी उचाइयां मिल जाए.

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ की शूटिंग, अली और चन्दन भी आए साथ

कपिल शर्मा को लग गयी है पनौती

मैं नहीं छोड़ रहा कपिल शर्मा का शो : चन्दन प्रभाकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -