सेल्फी लेकर इनाम जीतने का मौका
सेल्फी लेकर इनाम जीतने का मौका
Share:

आपने अपने दोस्तों और परिवार के साथ तो बहुत बार सेल्फी ली होगी लेकिन अब आप सेल्फी लेकर इनाम भी जीत सकते हैं. दरअसल रेलवे 15 अप्रैल से एक स्पर्धा शुरू करने जा रहा है, जो 17 अप्रैल तक चलेगी. इस  प्रतियोगिता में आपको बुलेट ट्रेन मॉडल के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर अपलोड करना होगा जिसमे आप इनाम भी पा सकते हैं. सेल्फी आपको भोपाल के हाट में लगाई जा रही रेलवे की राष्ट्रीय प्रदर्शनी में रखे बुलेट ट्रेन के मॉडल के साथ ले लेनी होगी. इनाम उसी व्यक्ति को मिलेगा, जिसके द्वारा अपलोड की गई सेल्फी को फेसबुक पर सबसे ज्यादा लाइक मिलेंगे.

रेलवे ने इस प्रतियोगिता की शुरुवात इसलिए की है ताकि बुलेट ट्रेन का प्रचार हो सके. भोपाल में 16 अप्रैल को रेलवे का राष्ट्रीय रेल सप्ताह कार्यक्रम होना है. इस कार्यक्रम के दौरान रेलवे राष्ट्रीय प्रदर्शनी लगा रहा है. ये  प्रदर्शनी 15 अप्रैल की शाम से आम जनता के लिए शुरू होगी. 

आपको इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए फेसबुक पर सेल्फी अपलोड करने के बाद फोटो के साथ भारतीय रेलवे और नेशनल हाई स्पीड रेल कार्पोरेशन की अधिकृत आईडी के साथ टैग करना होगा. सेल्फी को जितने ज्यादा लाइक मिलेंगे उस सेल्फी को रेलवे की तरफ से इनाम मिलेगा. 

बिहार: चलती ट्रैन में हुआ धमाका

कितना होगा बुलेट ट्रेन का किराया ?

चलती ट्रेन से TTE को फेंका बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -