एक बार फिर Redmi का ये शानदार फ़ोन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत
एक बार फिर Redmi का ये शानदार फ़ोन सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

यदि आप Redmi Note 9 को क्रय करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो उसके लिए आज आरम्भ होने वाली फ्लैश सेल में भाग ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा। उपभोक्ता इसे अमेज़न तथा Mi।com से क्रय कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में जुलाई में पेश किया गया था तथा इसे फ्लैश सेल के जरिये ही उपलब्ध कराया जा रहा है। 

साथ ही इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले तथा तेज चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध की गई है। वही Redmi Note 9 एक या दो नहीं बल्कि तीन स्टोरेज वेरिएंट में प्राप्त है। 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम 11,999 रुपये, 4GB + 128GB मॉडल का दाम 13,499 रुपये तथा 6GB + 128GB मॉडल का दाम 14,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन एक्वा ग्रीन, एक्वा व्हाइट, पेब्बल ग्रे तथा रेड रंग विकल्प में उपलब्ध है। 

इसके साथ-साथ Redmi Note 9 एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है तथा इसे MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6।53 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले उपस्थित है। जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। पावर बैकअप के लिए इसमें तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है। मोबाइल में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है।

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Mi Band 5, जानिए कीमत

यदि आप WhatsApp Groups में ऐड नहीं होना चाहते है तो फॉलो करें ये आसान टिप्स

Jio ने लॉन्च किए 5 नए बेहतरीन क्रिकेट प्लान्स, मिलेगा Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -