आज फिर Poco M2 Pro को खरीदने का अवसर होगा प्राप्त, जानिए कीमत
आज फिर Poco M2 Pro को खरीदने का अवसर होगा प्राप्त, जानिए कीमत
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार Poco M2 Pro भारतीय बाजार में फ्लैश के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है, और आज एक बार फिर से इसकी सेल ऑर्गनाइस की गई है. Poco M2 Pro  को दोप​हर 12 बजे Flipkart पर खरीदने का अवसर मिलेगा. यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में प्राप्त किया गया है, और इसमें खास फीचर्स के रूप में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. यह Qualcomm Snapdragon 720G ​प्रोसेसर पर कार्य करता है और इसमें 5,000mAh की पॉवरफुल बैटरी मौजूद है. 

Poco M2 Pro के 4GB + 64GB मॉडल का रेट 13,999 रुपये है. जबकि 6GB  + 64GB मॉडल को यूजर्स 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं इसका टॉप मॉडल 16,999 रुपये के रेट में उपलब्ध है, और इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध की गई है. यूजर्स इस स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन और ग्रीनर तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की यदि बात करें, तो Flipkart पर SBI क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अतिरिक्त यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं. 

एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Poco M2 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है. इसे Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर लांच किया गया है. फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.  

Realme की इस सेल में बेस्ट डील के साथ खरीद सकेंगे अपना पसंदीदा फ़ोन

Tiktok यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम लाया मोटी कमाई के नए अवसर

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nubia Watch, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -