रोनाल्डो का रौब बरकरार, टीम को शर्मनाक हार से बचाया

दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बाद फिर रीयाल मैड्रिड के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को शर्मनाक हार से बचा लिया. रोनाल्डो ने इंजुरी टाइम में गोल करके रीयाल मैड्रिड को जुवेंटस के खिलाफ हारने और चैम्पियंस लीग से बाहर होने से बचा लिया. जुवेंटस ने सेंटियागो बर्नाबू में हुए दूसरे चरण के मैच में शानदार प्रदर्शन कर रीयाल मैड्रिड के खिलाड़ियों सहित सभी को चौंका दिया. मारियो मेंडजुकिच ने पहले हाफ में दो हेडर लगाए जबकि ब्लेस मेटुइडी ने एक और गोल कर के उलटफेर को लगभग संभव बना दिया.

लेकिन अतिरिक्त समय की ओर बढते इस मैच में इंग्लैंड के रैफरी माइकल ओलिवर ने स्टापेज टाइम में रीयाल को पेनल्टी कार्नर दिया. रीयाल ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और 97वें मिनट में रोनाल्डो ने 12 गज से गोल करने में कोई गलती नहीं की. हालांकि दुसरे चरण में 3-1 से हारने के बावजूद रोनाल्डो की टीम को औसत में 4-3 से जीत मिली. इसी के साथ रीयाल मैड्रिड चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही.

इससे पहले पिछले सप्ताह तूरिन में 3-0 से जीत के बाद रीयाल का सेमीफाइनल में प्रवेश लगभग तय माना जा रहा था. इस मैच में जुवेंटस के लिए जियांलुइगी बुफोन 125वां और आखिरी चैम्पियंस लीग मैच खेल रहे थे. हालांकि 40 वर्षीय बुफोन के कैरियर का अंत काफी निराशाजनक रहा. उन्हें इस मैच में विरोध के लिए निलंबन का सामना करना पड़ा. 

 

IPL2018 : हार को जीत में बदलने में माहिर है ये महारथी

IPL2018LIVE : 5 साल बाद राजस्थान को नसीब हुई जीत, 6 साल का रिकॉर्ड भी बरक़रार

IPL2018live: रोमांचक हुआ मैच, 18 गेंदों पर चाहिए....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -