रियल मैड्रिड ने दर्ज की उच्च स्कोर की जीत
रियल मैड्रिड ने दर्ज की उच्च स्कोर की जीत
Share:

बुधवार को, रियल मैड्रिड ने अटल लीग को 3-1 से हराकर क्वाटरफाइनल के लिए चैंपियन लीग में क्वालीफाई किया। चैंपियंस लीग के इस मैच में, रियल मैड्रिड पिछले -16 दूसरे चरण में कुल मिलाकर क्वार्टर फाइनल में 4-1 से आगे हो गया। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कप्तान सर्जियो रामोस ने रियल को और अधिक आसानी से डाल दिया जब उन्होंने एक पेनल्टी को घंटे में बदल दिया।

हालांकि, इतालवी पक्ष ने 83 वें में लुइस मुरियल से मुक्त किक के लिए एक गोल वापस पाने में कामयाब रहा। मैच के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, करीम बेंजेमा ने अच्छा खेला और पांच मैचों में छठा गोल किया, जिसमें 34 बार के बाद 13 बार के यूरोपीय चैंपियन को लगाया गया। रियल, जिन्हें मैनचेस्टर सिटी ने अंतिम 16 में अंतिम बार हराया था और सीजन से पहले अजाक्स एम्स्टर्डम, 2018 के बाद पहली बार अंतिम आठ पर पहुंचा था। 

हालांकि, यहां यह ध्यान रखना होगा कि कोरोना यात्रा प्रतिबंध मैच के कारण हंगरी की राजधानी में खेला गया था। इस मैच में केविन डी ब्रूने और इल्के गुंडोगन के पहले-आधे गोल ने पेप गार्डियोला की तरफ से एक और प्रभावशाली प्रदर्शन में एक आरामदायक जीत हासिल की। इसलिए, सिटी ने अपने पिछले 25 मैचों में सभी प्रतियोगिताओं में 24 वीं जीत हासिल की और चैंपियंस लीग में सातवीं सीधी क्लीन शीट हासिल की।

मैनचेस्टर युनाइटेड एसी मिलान को हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंची

Ind Vs Eng: सूर्यकुमार यादव को नहीं है गलत आउट दिए जाने का मलाल, दिया बेहद शानदार जवाब

बोस्फोरस मुक्केबाजी टूर्नामेंट में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे भारतीय खिलाड़ी निखत ज़रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -