चैम्पियंस लीग- रोनाल्डो ने बनाया रिकॉर्ड
चैम्पियंस लीग- रोनाल्डो ने बनाया रिकॉर्ड
Share:

चैम्पियंस लीग में रियल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रिकॉर्ड दर्ज कर दिया है, उन्होंने चैम्पियंस लीग के ग्रुप चरण के सभी मैचों में गोल किए है और ऐसा करने वाले वह पहले खिलाड़ी बन गए है. घरेलू मैदान पर खेले गए डोर्टमुंड के खिलाफ मुकाबले में रियल मैड्रिड ने 3-2 से जीत हासिल की जिसमे रोनाल्डो का गोल काफी महत्वपूर्ण रहा. इस मैच में गोल करके रोनाल्डो ने बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनेल मेसी के ग्रुप चरण में किए गए 60 गोल के रिकॉर्ड की बराबरी की है.

रोनाल्डो ने डोर्टमुंड के खिलाफ मैच के 12वें मिनट में गोल किया था, इस गोल से टीम को 2-0 से बढ़त मिली थी. एक अन्य मुकाबले में लिवरपूल ने स्पार्टक मास्को को 7-0 से करारी मात दी है. इसमें खिलाड़ी फिलिपे कौत्निहो ने हैट्रिक ली है. लिवरपूल के लिए यह सत्र काफी अच्छा रहा है, स्पार्टक मास्को को हराकर उसने अंतिम 16 में स्थान बना लिया है और ग्रुप-ई में पहले नंबर की टीम बन गयी है.

लिवरपूल ने स्पार्टक मास्को के खिलाफ मैच की शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया था. 19 मिनट में लिवरपूल के तीन गोल हो गए थे. मैच में अंत तक टीम ने 7-0 से बढ़त बना ली. इस मैच में कौत्निहो ने तीन गोल, सादियो माने ने दो गोल, मोहम्मद सालेह और रोबेर्टाे फिरमिनो ने एक-एक गोल किया था. 

फीफा ने कुवैत फुटबॉल संघ पर लगा प्रतिबन्ध हटाया

रोनाल्डो बने गर्लफ्रेंड की बेटी के पिता

रियलटी टीवी स्टार ने लगाए रोनाल्डो पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -