मजदूरी करने जा रहे व्यक्ति पर भालू का हमला, युवक गंभीर रूप से घायल
मजदूरी करने जा रहे व्यक्ति पर भालू का हमला, युवक गंभीर रूप से घायल
Share:

चमोली: यूं तो हम सभी को जानवरों से बेहद प्यार करते है पर कई बार यह होता है  कि हम उनसे असुरक्षित भी है. कही न कही हम यह बात को भी जानते है कि जानवर जितने प्यारे होते है उत्तने ही खतरनाक भी क्यूंकि यह हमारे लिए बहुत ही जानलेवा भी होते है वही चमोली जिले के घाट विकास खंड के ग्राम लाखी के दिनेश पर आज सुबह जंगली भालू ने हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक दिनेश लाल पुत्र स्व. गोसाई लाल उम्र 42 वर्ष आज सुबह अपने घर से सरपानी गांव में मजदूरी करने के लिए जा रहे था. तभी सुबह नौ बजे के आसपास माना तोक में घात लगाए बैठे भालू ने अचानक दिनेश पर हमला बोल दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार दिनेश के चिल्लाने पर नजदीक में सरपानी गांव के हिम्मत सिंह ने हल्ला कर ग्रामीणों की मदद से भालू को भगाया. तब जाकर दिनेश को बचाया जा सका. दिनेश के चेहरे, हाथ और पांव में गहरे जख्म पड़े हैं.

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाट में भर्ती कराया गया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. लांखी गांव के ग्राम प्रधान रघुवीर सिंह फरस्वाण का कहना है कि दिनेश मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा था. उन्होंने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की गई है.

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

फुटबॉल ओपन में हार के बाद भारत की उम्मीद समाप्त, फीफा विश्व कप की रेस से टीम बाहर

पाकिस्तान में अलग देश की मांग को लेकर जबरदस्त प्रदर्शन, JSQM ने कहा- सिंध पर पाक ने जबरन किया कब्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -