पीएम मोदी पर बनी फिल्म हॉटस्टार पर होगी उपलब्ध
पीएम मोदी पर बनी फिल्म हॉटस्टार पर होगी उपलब्ध
Share:

'चलो जीते हैं' एक ऐसी नयी फिल्म है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है. ये एक शॉर्ट फिल्म है जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है जो मोदी पर ही बनी है. बता दें, ये शॉर्ट फिल्म 32 मिनट की है जिसमें एक लड़का बताया गया है जो देश के लिए कुछ करना चाहता है. इस फिल्म को हॉटस्टार पर देख सकते हैं जो अवेलेबल हो गई है. एक लड़का कैसे किसी से प्रेरणा लेता है और देश के लिए क्या करता है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में.

'गो गोवा गॉन 2' का फोटो हुआ शेयर, लेकिन कहाँ हैं सैफ

'चलो जीते हैं' लघु फिल्म पीएम मोदी के बचपन की कहानी है जिसे आप 32 मिनट में देख सकते हैं. पीएम मोदी बचपन में स्वामी विवेकानंद के एक कथन से प्रेरित हुए थे. ये कथन है 'वही जीते हैं जो दूसरों के लिए जीते हैं.' इसी के बाद उन्होंने ये तय कर लिया था कि वो अपने तरीके से लोगों के लिए कुछ करेंगे. खास बात ये है कि हॉटस्टार के साथ-साथ ये दूसरे चैनल्स पर भी उपलब्ध है. स्टार गोल्ड, स्टार गोल्ड HD, स्टार भारत, स्टार गोल्ड सेलेक्ट, स्टार गोल्ड सेलेक्ट HD, स्टार उत्सव मूवीज, चैनल V, मूवीज OK और नेशनल जियोग्राफिक चैनल पर भी देख सकते हैं.

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

अगर आप इन पर देखना भी भूल जाते हैं ओट हॉट स्टार पर देख सकते हैं. इस फिल्म को मंगश हदवले ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रेजेंट कर रहे है आनंद एल राय और महावीर जैन. फिल्म के निर्माता और टी सीरीज के हेड ने ये स्टेटमेंट भी जाहिर किया है कि वो इस फिल्म को दिखाने के लिए बेताब हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए ये फिल्म राष्ट्रपति भवन में भी दर्शाई जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

एक्ट्रेस पर छाया पिंक बिकिनी का जादू

Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -