'कसौटी जिंदगी की 2' के निर्देशक ने साझा किया अपना अनुभव

'कसौटी जिंदगी की 2' के निर्देशक ने साझा किया अपना अनुभव

हल ही में 'कसौटी जिंदगी की' रिबूट के निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने वाले मुजम्मिल देसाई ने इस बारे में बात की है. उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा है कि 'ऐसी सीरीज की कमान संभालना जो अतीत में लोकप्रिय रही हो काफी चुनौतीपूर्ण होता है. ऐसी सीरीज का निर्देशन करना जो बहुत बड़ी हिट रही हो, एक बड़ी चुनौती है. यह ना सिर्फ एक चुनौती है, बल्कि एक बड़ी जिम्मेदारी भी है. हम सब 'कसौटी जिंदगी की' धुन सुनते हुए बड़े हुए हैं, जिस दिन मुझे यह बताया गया कि मैं इस शो का निर्देशन करने वाला हूं, उस दिन मैं काफी भावुक हो गया था.'

इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं इसे और बड़ा हिट सीरीयल बनाने के लिए सभी प्रयास करूंगा.'' आप सभी को बता दें कि इन दिनों यह शो खूब पसंद किया जा रहा है ओर हर किसी का यह फेवरेट शो बन चुका है. इस शो में सभी को खूब मजा और आनंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि इससे पहले देसाई बालाजी टेलीफिम्स के 'तेरे लिए', 'कुमकुम भाग्य' और 'दिल ही तो है' जैसे शोज के लिए काम कर चुके हैं और वह 'कसौटी जिंदगी की 1' का प्रसारण कई सालों तक चला था.

पहले सीजन में श्वेता तिवारी, सेजेन खान और रोनित रॉय ने काम किया था और सभी को खूब पसंद किया गया था और अब वाले सीजन को भी खूब पसंद किया जा रह है. दूसरे सीजन में पार्थ सामथान और एरिका फर्नाडिज काम कर रहे हैं साथ ही कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रहीं हैं.

एक बार फिर कामुक अवतार में नजर आईं करिश्मा शर्मा

जानवर से अपने कपड़े उतरवाते हुए नजर आईं शिबानी दांडेकर

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस