MP: पुलिस ने काटा 18 महीने के बच्चे का चालान, नहीं लगाया था मास्क
MP: पुलिस ने काटा 18 महीने के बच्चे का चालान, नहीं लगाया था मास्क
Share:

गुना: MP में आए दिन कुछ ना कुछ अनोखा होता रहता है। अब हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला मध्यप्रदेश के गुना का है जहाँ मास्क ना पहनने पर एक डेढ़ साल की बच्ची का चालान काटा गया है। जी हाँ, सुनकर आपको हंसी भी आ रही होगी और हैरानी भी हो रही होगी लेकिन यह सच है। जी दरअसल यहाँ कोरोना गाइडलाइन के तहत मास्क ना पहनने पर बच्चे का 100 रुपए का चालान किया गया।

बताया जा रहा है बच्चा कार में बैठा हुआ था और उसके एक कान पर मास्क लटका हुआ था। इसके अलावा उसी गाड़ी में बैठे ड्राइवर और 6 साल के बच्चे ने मास्क लगा रखा था। इस बीच सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह रही कि चालान की रसीद पर बच्चे की उम्र की जगह उसके पिता की उम्र लिखी हुई है। जैसे ही यह मामला सामने आया वैसे ही एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा है कि, ''इस मामले में ड्राइवर ने गलती से बच्चे का नाम लिखवा दिया है हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।''

पूरे मामले के बारे में बात करें तो शहर में स्थित गल्ला मंडी में रहने वाले एक परिवार के 2 बच्चे जिनकी उम्र 6 साल और डेढ साल है। दोनों कार से ड्राइवर के साथ एलआईसी के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित घर से पुरानी गल्ला मंडी स्थित अपने घर जा रहे थे। इस दौरान ही गायत्री मंदिर के पास चल रहे पुलिस के स्थायी चेकिंग पॉइंट पर कार को रोक लिया गया। जिस दौरान कार को रोका गया उस समय ड्राइवर और 6 साल के लड़के ने मास्क लगाया हुआ था लेकिन डेढ़ साल के बच्चे का मास्क उसके एक कान से लटका हुआ था। यह देखकर पुलिस कर्मियों ने बच्चे के नाम की 100 रुपए की रसीद काट दी। अब इस मामले के सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि यह बहुत बेहूदा है ऐसा नहीं होना चाहिए।

लद्दाख में फिर आए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3।6 रही तीव्रता

जो बिडेन ने सुंग किम को उत्तर कोरिया में विशेष दूत के रूप में सेवा देने के लिए किया नियुक्त

अब महज 2500 रुपए में होगा CT Scan, योगी सरकार का सख्त आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -