Chale Aana Song : रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का इमोशनल गाना
Chale Aana Song : रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का इमोशनल गाना
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन बहुत जल्द बड़े पर्दे पर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के साथ नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहां देख सकते हैं. बता दें, इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वालीं हैं, फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. फिल्म कुछ दिनों में रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी दर्शक काफी इंजतार कर रहे हैं. आइये जानते हैं इस फिल्म के नए गाने के बारे में. 

आपको बता दें कि फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज़ कर दिया है, इस गाने के बोल हैं ‘चले आना’, इस रिलीज़ हुए गाने में भी अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी काफी अच्छी नज़र आ रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म के इस नए गाने में प्यार के साथ-साथ दर्शकों को इमोशनल करने के भी बोल शामिल हैं. हाँ देखें इस फिल्म का गाना. 

इसके अलावा 'दे दे प्यार दे', कहानी है एक अधेड़ उम्र के आदमी और उसकी बेटी की उम्र की लड़की के प्यार की, जिसमें उम्र देखकर प्यार न करने वकालत की गई है. कहानी से यही लगता है कि फिल्म में अजय देवगन की पत्नी है लेकिन फिर भी वो किसी दूसरी लड़की से प्यार करते हैं. इस फिल्म को टी सीरीज और लव फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. जबकि अकीव अली ने निर्देशन किया है. दे दे प्यार दे को इसी साल 17 मई को रिलीज किया जाएगा.

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -