छलक उठा राजवाड़ा-गोपाल मंदिर व्यापारी का दर्द, आत्मदाह की धमकी
छलक उठा राजवाड़ा-गोपाल मंदिर व्यापारी का दर्द, आत्मदाह की धमकी
Share:

इंदौर: सड़क चौड़ीकरण और अतिक्रमण हटाने के नाम पर इंदौर राजवाडा की दीवार और गोपाल मंदिर के आसपास लगी दुकानों को हटाने के बाद, हुए विस्थापन को लेकर व्यापारी परेशान है. सोमवार को इस मामले में निगम आयुक्त मनीष सिंह ने व्यापारियों को स्मार्ट सिटी आफिस बुलाया था, लेकिन महापौर के कार्यक्रम में व्यस्त होने से वह नहीं मिल पाए. इंदौर में गोपाल मंदिर और राजबाड़ा क्षेत्र से हटाई गई दुकानों के व्यापारी अब रोजगार के लिए इधर उधर भटक रहें है. इसके साथ ही इसके साथ ही व्यापारी अब आत्महत्या करने जैसी बात भी कर रहे है, इस दौरान व्यापरियों का गुस्सा उनकी आँखों से छलक उठा.

सोमवार को व्यापारी निगमआयुक्त से मिलने स्मार्ट सिटी आफिस पहुंचे. निगम आयुक्त के नहीं मिलने पर व्यापारी महापौर सचिवालय पहुंचे और उन्होंने आत्मदाह करने तक की बात कह डाली. बाद में व्यापारी महापौर सचिवालय पहुंचे, जहां निगम आयुक्त मनीष सिंह से मिले और उन्हें अपनी मांगो का ज्ञापन दिया.

निगम आयुक्त ने व्यापारियों को आश्वासनदिया कि उनका विस्थापन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी देने वालों का फटकार लगाई. निगमआयुक्त के आश्वासन के बाद व्यापारी महापौर सचिवालय से रवाना हो गए. व्यापारियों को उम्मीद है उनका विस्थापन अब जल्द हो जाएगा साथ ही निगम उनके साथ न्याय भी करेगा.

लो हो गयी विराट-अनुष्का की शादी...

बेहद सस्ता हुआ Vivo V5s स्मार्टफोन

इंटरनेट स्पीड के मामले में इस पायदान पर है भारत

किसने मांगी रिश्वत में महिला से आबरू ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -