'..चक्रव्यूह' की एक्ट्रेस को हुआ प्यार, जानिए कौन है वो शख्स
'..चक्रव्यूह' की एक्ट्रेस को हुआ प्यार, जानिए कौन है वो शख्स
Share:

टीवी एक्टर एक्ट्रेस की खबर आती ही रहती है चाहे वो शादी की हो, प्यार की हो, या फिर उनकी सगाई की. ऐसे ही आज हम आपको टीवी एक्ट्रेस की लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. आप जानते ही महिमा मकवाना को जो फ़िलहाल स्टार प्लस के शो 'रिश्तों का चक्रव्यूह' में अनामी का किरदार निभा रही हैं. तो आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे अब प्यार हो गया है. जी हाँ, खबरों की मानें तो वो प्यार में पड़ चुकी हैं. खास बात ये है कि महिमा अपने को-एक्टर अंकित सिवाच से प्यार हुआ है.

शो के मेंबर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि 'महिमा को-एक्टर अंकित को डेट कर रही हैं जिसे देखकर ये लगता है कि वो इनके साथ प्रेम में हैं.' इसी के साथ आपको ये भी बता दे, महिमा का अफेयर पहले लक्ष लालवानी के साथ चल रहा था जो शो पोरस में भी भूमिका निभा रहे हैं. वहीँ महिमा के परिवार वाले और खास दोस्तों का कहना है कि उन्हें पहले अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. क्योकि उसकी पर्सनल उनके शो को एफेक्ट भी कर सकती है.

साथ ही इनका करियर भी पहले से कुछ खास अच्छा नहीं है क्योकि पास्ट में भी इनका अफेयर रह चूका है. अब देखते हैं महिमा और अंकित इस पर क्या जवाब देते हैं फ़िलहाल उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है.

अपनी ऑनस्क्रीन शादी को लेकर काफी उत्साहित है प्राची तेहलान

टीवी के स्टार्स ने शेयर की गणतंत्र दिवस को लेकर अपनी यादें

विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में नजर आएगा टीवी का ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -