इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के दौरान आते थे आत्महत्या के ख्याल, अब किया चौकाने वाला खुलासा

टीवी की नव्या कही जाने वाली अदाकारा सौम्या सेठ अब इंडस्ट्री में दिखाई नहीं देती। उन्होंने शुरू-शुरू में खूब फेम पाया लेकिन इसके बाद वह अचानक ही गायब हो गई थीं। आप सभी जानते ही होंगे सौम्या ने शादी कर अपनी अलग दुनिया बसा ली थी, और उसी के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। अब हाल ही में सौम्या सेठ ने खुलासा किया है कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान आत्महत्या के ख्याल आते थे और उन्होंने कैसे उनका सामना किया। एक इंटरव्यू में सौम्या सेठ ने कहा, 'प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने एक दिन अपनी जिंदगी को खत्म करने का प्लान बना लिया था। हालांकि उनके माता-पिता के वर्जिनिया आने के बाद ही वह खुद को संभाल पाई थीं। यह उस दौरान की बात है जब सौम्या अपने पहले बेटे Ayden के साथ प्रेग्नेंट थीं।

इंटरव्यू में सौम्या ने बताया, ''साल 2017 में, मैं शादीशुदा थी और गर्भवती थी और अपने माता-पिता के वर्जीनिया आने तक आत्महत्या करने के तरीकों का पता लगाने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने मेरी मदद करने की कोशिश की और मुझे उस स्थिति से बाहर लेकर आए।'' आगे सौम्या ने कहा, 'मुझे एक समय याद है जब मैं आइने के सामने खड़ी थी और खुद को ही नहीं पहचान पा रही थी। मैं पूरी तरह चोटों से भरी हुई थी। मैंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद कई दिनों तक खाना नहीं खाया था। मैं कुछ दिन तक खुद को आईने में देखने की हिम्मत नहीं कर सकी थी और जब आखिरकार मैंने खुद को देखा तो मैं बस अपनी जिंदगी समाप्त कर देना चाहती थी।'' आप सभी को बता दें कि अब सौम्या का बेटा Ayden साढ़े तीन साल का हो गया है।

सौम्या का कहना है कि, ''मैं प्रेग्नेंट थी। तब मैंने महसूस किया कि अगर मैं मर जाती हूं तो मेरे बच्चे को पता नहीं चलेगा कि मैं उससे कितना प्यार करती हूं। उसे जिंदगीभर मां के बिना रहना होगा। मैं खुद को मार सकती थी, लेकिन कभी अपने बच्चे को नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं सोच सकती थी। तो हां, इस तरह मेरे बेटे Ayden ने मेरी जान बचाई।'' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस समय सौम्या सेठ यूएसए में हैं। उन्होंने जून 2019 में पति से तलाक ले लिया था। आप सभी ने सौम्य सेठ को 'नव्या: नई धड़कन। नए सवाल', ये रिश्ता क्या कहलाता है, दिल की नजर से खूबसूरत, ये है आशिकी और चक्रवर्ती सम्राट अशोक जैसे शोज में देखा होगा।

MP की जनता से बोले CM शिवराज- 'कोरोना संक्रमण का अंधेरा हम आशा और विश्वास से दूर करेंगे'

वोटिंग खत्म होते ही दमोह में लगा कोरोना कर्फ्यू

वाई एस शर्मिला ने बेरोजगार युवाओं के लिए भूख हड़ताल की समाप्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -