VIDEO: हैदराबाद में भीड़ से घिरे विद्युत जामवाल, एक्टर ने कही दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल को उनके दमदार अंदाज के लिए जाना जाता है। अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है, हालाँकि इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म को हिट कराने के लिए विद्युत जमकर लगे हुए हैं और जी-जान लगा दे रहे हैं। अब इसी कड़ी में वह हाल ही में फिल्म के निर्देशक-लेखक फारूक कबीर के साथ हैदराबाद में प्रचार प्रसार के सिलसिले में पहुंचे।

यहाँ उन्होंने इवेंट के दौरान हजारों दर्शकों के सामने स्टेज पर डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब इन सभी के बीच इंटरनेट पर एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। जी दरअसल विद्युत अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने एक्शन सीन की वजह से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। वहीं ऐसे में जब वह फिल्म प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे थे तो हवाई अड्डे पर ही उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। इस समय सोशल मीडिया पर एक्टर का जो वीडियो सामने आया है उसकी शुरुआत में वह कहते दिख रहे है कि ' अर्से बाद हैदराबाद आना हुआ , आइए मुझसे मिलने।'

आप सभी को बता दें कि ‘खुदा हाफिज: चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा’ को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'हम दोनों में से बड़ा भाई कौन है', सलमान को लेकर ये क्या बोल गए शाहरुख़

रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मीरा ने दिए कातिलाना पोज

शाहरुख़ को इंडस्ट्री में पूरे हुए 30 साल, छलका गौरी खान का दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -