चैत्र नवरात्रि 2018: इन राशियों की नवरात्री में खुलेगी किस्मत, हो जाएंगे मालामाल
Share:

हिन्दू पंचांग के अनुसार चैत्र नवरात्रि से नए साल की शुरुआत हो जाती है. और इस बार नए साल की शुरुआत 18 मार्च से हो रही है जो कि 25 मार्च तक चलेगी. नवरात्रि इस वर्ष केवल 8 ही दिन की है. अष्टमी और नवमी इस बार एक ही दिन यानी 25 मार्च को है. नवरात्रि साल में दो बार आती है, एक है चैत्र नवरात्रि और दूसरा शारदीय नवरात्रि. नवरात्रि में ग्रह दशा में भी कई बदलाव आते है. ऐसे कई राश‍ियों के लिए शुभ संयोग खुलते हैं तो कुछ को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. आइए जानते है नवरात्रि पर इस बार आपकी राश‍ि पर क्‍या प्रभाव होगा -

मेष- धन की प्राप्ति होगी. कोई बिगड़ा कार्य बनेगा. संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा. किसी बड़े कार्यक्रम में सम्‍मानित हो सकते हैं. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी.

वृष- कोई बहुत दिनों से बिगड़ा कार्य बनेगा. जो जातक प्रबंधन या तकनीकी फील्ड में कार्य करते हैं उनको लाभ होगा. आपकी यश तथा प्रतिष्ठा बढ़ेगी. पत्रकारिता और लेखन से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे.

मिथुन- प्रत्येक कार्य में सफलता. स्वास्थ्य सुख उत्तम. संतान की सफलता से मन हर्षित. राजनीति से संबंधित जातक लाभान्वित होंगे. धन का आगमन होगा.

कर्क- धार्मिक यात्रा एवं आध्यात्मिक उत्कर्ष की प्राप्ति. कुछ नया विशेष तौर पर गृह कार्यों में सफलता मिलेगी. धन का आगमन होगा. भाई से लाभ.

सिंह- स्वास्थ्य में सुधार. यश तथा प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. किसी समारोह में सम्‍मान‍ित हो सकते हैं. राजनीति से लाभ. सरकारी कार्य बनेंगे.

कन्या- राजनीतिज्ञों से लाभ की प्राप्ति. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति. संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा. धन का आगमन.

तुला- धन की प्राप्ति. यश तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि. ससुराल से लाभ की प्राप्ति. कोई बिगड़ा कार्य बनेगा. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक- कोई पुराना मित्र मिलेगा. धन का आगमन. सरकारी कार्य बनेंगे. किसी नए व्यापार की योजना बनेगी. यश तथा प्रतिष्ठा में वृद्धि.

धनु- शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति. कोई नया कार्य बनेगा. किसी समारोह में सम्‍मान मिलेगा. धन की प्राप्ति होगी.

मकर- राजनीति में सफलता की प्राप्ति. धन का आगमन. भाई से लाभ. कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं. ससुराल से लाभ के योग.

कुंभ- राजनीतिज्ञों के लिए बहुत शुभ समय रहेगा. किसी बड़े समारोह में पुरस्‍कृत हो सकते हैं. संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा.

मीन- शिक्षा में सफलता. जॉब में उन्नति. किसी नए कार्य का प्रारंभ. धार्मिक यात्रा हो सकती है. सरकारी कार्य बनेंगे. धन का आगमन.

राशि के अनुसार करें भोजन की थाली का इस्तेमाल मुसीबतें यूँ टल जाएगी

ये पांच राशि के लोग होते है आलसी नंबर-1

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -