थप्पड़कांड के बाद हार्दिक की जनसभा में नया हंगामा, समर्थकों ने फेंकी कुर्सियां
थप्पड़कांड के बाद हार्दिक की जनसभा में नया हंगामा, समर्थकों ने फेंकी कुर्सियां
Share:

गांधीनगर: गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में हार्दिक पटेल को एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद एक और नया मामला प्रकाश में आया है। अहमदाबाद जिले में शनिवार को कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल चुनावी जनसभा कर रहे थे, इसी दौरान वहां पर जमकर हंगामा हो गया। दरअसल, हार्दिक जनसभा में जनता को संबोधित कर रहे थे। हार्दिक को सुनने पहुंचे कुछ लोगों के हाथ में कांग्रेस का झंडा था और कुछ लोग प्लास्टिक की कुर्सियां।

जनसभा के दौरान ही ये कुर्सियां आपस में लोगों पर पटकी जा रही थीं। दूसरी ओर हार्दिक पटेल लोगों से शांत रहने की अपील कर रहे थे। हार्दिक ने जनसभा में हंगामे की जिम्मेदार फिर से भाजपा को बताया है। हालांकि, यह विवाद किन वजहों से हुआ इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना के बाद सामने आए एक विडियो में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि हार्दिक जैसे ही लोगों को संबोधित करना आरम्भ करते हैं, वहां पर लोग मारपीट करने लग जाते हैं।

इतना ही नहीं, विवाद इस सीमा तक बढ़ जाता है कि लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगते हैं। विडियो में प्रदर्शनकारियों को कुर्सियां तोड़ते हुए देखा जा सकता है जबकि दूसरी तरफ हार्दिक पटेल लोगों से शांत रहने का आग्रह करते रहे। इस घटना के बाद हार्दिक ने इल्जाम लगाया कि यह सारा हंगामा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के कारण हुआ है।

खबरें और भी:-

अमेठी और वायनाड दोनों सीटों से हार रहे राहुल, अगली बार पडोसी मुल्क से लड़ेंगे चुनाव - पियूष गोयल

लोकसभा चुनाव: भाजपा को लेकर आपस में भिड़े अखिलेश-शिवपाल, जमकर चले जुबानी तीर

श्रीलंका में 6 जगह बम धमाके, 20 की मौत सैकड़ों घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -