चेन स्नैचिंग में धराए पुलिसकर्मियों के लड़के

हरियाणा: यहाँ के करनाल में पुलिस ने चेन स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तथा आतंक मचा रखे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया. जब इनसे पूछताछ की गई तो उन्हें जरा भी अंदेशा नहीं था कि यह दोनों युवक किसी पुलिसकर्मी के ही बेटे निकलेंगे. पकड़ाए गए दोनों आरोपी युवक स्कूल स्तर पर बॉक्सिंग में नेशनल चैम्पियन भी रह चुके हैं.

करनाल की पुलिस ने जानकारी देते हुआ बताया कि पूछताछ में इन युवको ने चेन स्नैचिंग, मोबाइल चोरी और बाइक चोरी की 10 वारदातों में संलिप्तता का जुर्म कुबूल किया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों युवक अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम देते थे. आरोपी युवक करनाल के ही रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों रोज घर से बॉक्सिंग प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम को निकलते, लेकिन दोनों साथी मोटरसाइकिल लेकर स्नैचिंग करने निकल जाते.

इसके बाद करनाल के SP सुरिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक बाइक और मोबाइल भी बरामद किया है और अब पुलिस दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि इन युवकों से और वारदातों के बारे में पूछताछ कर जाँच की जा सके.

बीमारी से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाई

राज्य स्तरीय स्वच्छता सम्मेलन

संपत्ति के लिए अपनी भाभी को फावड़े से काटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -