अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'
अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'
Share:

हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर सीरियल 'बडे़ अच्छे लगते हैं' की अभिनेत्री चाहत खन्ना ने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि चाहत खन्ना ने एक महीने पहले ही अपने पति फरहान मिर्जा से अलग होने के लिए कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी और बीते अगस्त महीने में अपने अलगाव के बारे में पुष्टि कर दी थी. चाहत ने साल 2013 में फरहान से शादी की थी और उनकी और फरहान की दो बेटियां हैं जिनके नाम जोहर और अमाएरा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में चाहत ने अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हाल ही में चाहत ने बताया कि फरहान के साथ शादी करने के बाद वह कैसे फंस गई. जी हाँ, और उन्होंने अपनी शादी को तोड़ने का फैसला लिया.

हाल ही में उन्होंने बताया कि 'वह तलाक चाहती हैं लेकिन उनके पति उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन वह किसी भी कीमत पर अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार नहीं हैं.' इसी के साथ चाहत ने बताया कि "यह सिर्फ यौन शोषण नहीं था, मैं फाइनेंसियली और मेंटली टॉर्चर का शिकार हो रही थी. इस घर का वातावरण मुझे पागल कर रहा था. मेरे पति ने मुझ पर प्रोस्टिट्यूशन का आरोप लगाया, उसने आरोप लगया कि मैं अपने को-एक्टर के साथ रिलेशनशिप में हूं. वह अचानक से मेरे शो (कबूल है) के सेट पर चला आता है और जब मैं अपने को-एक्टर को गले लगाने या हाथ पकड़ने जैसे सीन्स को करती थी तो वह हंगामा करने लगता." इसी के साथ उन्होंने बताया कि 'फरहान उनकी थोड़ी सी भी फिक्र नहीं करता है. जब चाहत के ब्रेस्ट में असहनीय दर्द महसूस हो रहा था तब उन्होंने अपने पति से डॉक्टर्स के पास ले जाने के लिए कहा.

चाहत के फैमिली डॉक्टर ने इस केस को देखने के बाद सोनो मैमोग्राफी करने की सलाह दी थी. लेकिन, फरहान ने उनके इस दर्द को नजरअंदाज कर दिया.' इसी के साथ उन्होंने आगे बताया, "जब दर्द अगले दिन कम नहीं हुआ, तो मैंने उससे डॉक्टर के पास ले जाने के लिए अनुरोध किया. हालांकि, मेरी सेहत से जुड़े खतरों को अनदेखा करते हुए उसने मुझे बताया कि वह मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. यही वह वक्त था जब मुझे ऐसा लगा कि वह मेरे मरने तक की भी परवाह नहीं करेगा. लेकिन मुझे अपनी बेटियों की चिंता होने लगी थी. मुझ पर नजर रखने के लिए वह मेरे फोन को चेक करता था.''

बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर

मौनी रॉय के बाद अब यह मशहूर टीवी एक्ट्रेस कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -