पति से अलग होने के बाद बहुत क्यूट हो गई है यह एक्ट्रेस
पति से अलग होने के बाद बहुत क्यूट हो गई है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को याद हो कि बीता साल टीवी अदाकारा चाहत खन्ना के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा. बीता साल उनकी जिंदगी के लिए नया मोड़ लाया और अब चाहत ने नए सिरे से ज़िंदगी को शुरू कर दिया है. आप सभी को बता दें कि चाहत अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है और इसकी गवाह उनकी तस्वीरें हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपने आप पर पहले से कही ज्यादा ध्यान दे रही है और दूसरी बार मां बनने के बाद चाहत अपने बॉडी पर काफी लम्बे समय से काम कर रही है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि चाहत साल 2013 में फरहान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और बीते साल ही चाहत ने फरहान पर सेक्सुअल और मेंटल शोषण का आरोप लगाते हुए डाइवोर्स फाइल कर दिया था और अब वह अपने पति से अलग रहती हैं. चाहत पूरी तरह से अपनी जिंदगी के बुरे दौर से निकल चुकी है और इन दिनों हॉट और बोल्ड हो गईं हाँ. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में चाहत बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है और सादगी भरी चाहत की ये खूबसूरती किसी का भी मन मोह सकती है. ऐसे में आजकल चाहत लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस का पारा गर्म कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

चाहत ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Just a girl with goals #chahattkhanna pic @amithmore_photography makeover @stylistsony @make_up_by_vinal इसमें वह काले रंग के ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर चाहत ने लिखा है am ready to prosper beyond my wildest dream .. it's TIME ! #chahattkhanna for #@amaarzo makeover team इसमें भी वह मदहोश कर रहीं हैं. फिलहाल चाहता अपने परिवार पर ध्यान दे रहीं हैं और किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

टीवी की दुनिया में कदम रख सकती है करीना, डांस रियलिटी शो से चमकेगी किस्मत ?

आईपीएल के कारण 'नच बलिए 9' की लॉन्च तारीख में हुआ बड़ा बदलाव!

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -