डिविलियर्स के डांस पर चहल ने किया ऐसा कमेंट की पड़ गई डाट
डिविलियर्स के डांस पर चहल ने किया ऐसा कमेंट की पड़ गई डाट
Share:

युजवेंद्र चहल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने टिकटॉक वीडियो को लेकर तो कभी लाइव इंस्टाग्राम सेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं. चहल अपने ही नहीं बल्कि साथी खिलाड़ियों के लाइव सेशन का हिस्सा भी रहे हैं. उनको विराट कोहली, रोहित शर्मा, युवराज सिंह की लाइव चैट में कमेंट करते हुए देखा गया. इस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा. लेकिन फिर भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. वह अब भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के वीडियो पर चहल ने कमेंट किया जिस पर उन्हें करारा जवाब भी मिला. डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के तरीकों के बारे में बताया.

चहल ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- भाई क्या स्वैग (स्टाइल) है. इस कमेंट के जवाब में डिविलियर्स ने लिखा- बिहेव योरसेल्फ यानी कि अपना व्यवहार सही रखो. बता दें कि आईपीएल में डिविलियर्स और चहल दोनों रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते हैं.

विराट कोहली ने भी एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत के दौरान चहल को निशाने पर लिया था. विराट ने कहा था- डिविलियर्स चहल के टिकटॉक वीडियो जरूर देखनी चाहिए. लॉकडाउन के दौरान वह किसी जोकर से कम नहीं है. उसे देखकर लगता ही नहीं है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है. रोहित शर्मा ने भी चहल को काफी ट्रोल किया था. उन्होंने कहा था कि चहल अपने पिता को नचा रहा है. तुम्हें शर्म आ रही है या नहीं.

सहवाग का बड़ा बयान, कहा- 'लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है...'

खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व फुटबॉलर की कोरोना से हुई मौत

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -