चैडविक बोसमैन के अंतिम ट्वीट को किया गया सबसे ज्यादा पसंद
चैडविक बोसमैन के अंतिम ट्वीट को किया गया सबसे ज्यादा पसंद
Share:

मार्वेल स्टूडियो की बेहतरीन मूवी ब्लैक पैंथर में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर चैडविक बोसमैन का शनिवार को देहांत हो गया था. वह लंबे वक़्त से कोलोन कैंसर से लड़ रहे थे. चैडविक बोसमैन के देहांत की खबर उनके ही ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर उनकी एक फोटो तथा बयान जारी करके दी गई थी. 

देहांत के पश्चात् चैडविक बोसमैन के ट्विटर अकाउंट का यह ट्वीट अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं चैडविक बोसमैन के प्रशंसक समेत हॉलीवुड तथा बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उनके इस ट्वीट को लाइक किया, तथा रीट्वीट करके उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि भी दी है. इसी कारण उनका अंतिम ट्वीट सबसे अधिक लाइक किए जाने वाले ट्वीट में सम्मिलित हो गया है. 

इस बात की खबर स्वयं ट्विटर ने दी है. ट्विटर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर चैडविक बोसमैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बताया है, उनका यह ट्वीट अब तक का सबसे अधिक लाइक पाने वाला ट्वीट बन गया है. ट्विटर ने लिखा,  'अभी तक का सबसे अधिक लाइक किया गया ट्वीट. एक राजा के लिए श्रद्धांजलि.'  खबर बनाने तक चैडविक बोसमैन के अंतिम ट्वीट को 66 लाख से अधिक लाइक प्राप्त हो चुके हैं. वहीं 22 लाख से अधिक लोगों ने उनके ट्वीट को रीट्वीट किया है. आपको बता दें कि शनिवार को कोलन कैंसर के कारण 43 की उम्र में चैडविक बोसमैन ने इस विश्व को अलविदा कह दिया, तथा अभिनेता हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे.

आखिर क्यों माइकल जैक्सन के डांस स्टेप की नकल करना था असंभव ?

माइकल जैक्सन इस तरह कर पाते थे ये अनोखा डांस स्टेप, रिसर्च में हुआ खुलासा

चैडविक बोसमैन के निधन से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -