+

बीमार रहने पर भी इस एक्ट्रेस का पति बनाता था संबंध, दो पतियों से ले चुकी है तलाक

बीमार रहने पर भी इस एक्ट्रेस का पति बनाता था संबंध, दो पतियों से ले चुकी है तलाक

भारत में एक समय में सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते है' में काम कर चुकी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा पर मेंटल और सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.चाहत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में आए सीरियल 'कुमकुम: प्यारा सा बंधन' से की थी. इसके बाद वे हीरो 'भक्ति ही शक्ति है', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरिलयों में नजर आईं. आज 28 जुलाई उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी को आपसे साझा करने जा रहे है.

पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!

मीडिया को दिए इंटरव्यू में चाहत ने बताया- 'ये सब केवल शारीरिक प्रताड़ना नहीं थी बल्कि मैं आर्थिक और मानसिक प्रताड़ना भी झेल रही थी. वो शक करता था कि मेरा अफेयर को-स्टार के साथ है, वो मुझपर वेश्यावृति का आरोप लगाता था. कभी-कभी अचानक वो मेरे शो के सेट पर भी आ जाता था. यदि शूटिंग के दौरान मैं किसी को-स्टार का हाथ थाम लूं या गले लगा लूं तो हंगामा कर देता था. एक बार मुझे को-स्टार की पार्टी का इन्विटेशन मिला तो इसे फरहान ने उसे डेट का नाम दे दिया. फरहान घर में भी एक कमरे से दूसरे कमरे में मेरा पीछा करता था. उसने मुझपर अपने छोटे भाई के साथ अफेयर चलाने का भी आरोप लगाया. मेरी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान वो मुझसे पूछता था कि क्या बच्चा उसी का है.

गोयनका सदन में होगी कायराव की एंट्री, आएगा एक नया मोड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चाहत ने अपनी लाइफ में दो शादियां की. पहली शादी उन्होंने मात्र 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नरसिंघानिया से शादी की थी. लेकिन ये शादी मात्र 7 महीने में ही खत्म हो गई थी. अपने पहले पति पर भी मारपीट और महीनों टॉर्चर करने का आऱोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की. 

Beyonce के गाने पर जमकर नाची बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट

TRP रेटिंग में इन पांच टीवी शो से पीछे रह गया ‘The Kapil Sharma Show’,

Nach Baliye 9 के इस कंटेस्टेंट ने किया रवीना टंडन की बात मानने से इंकार