चोर बनकर घुसा, कातिल बनकर निकला : हत्या बाद FB पर पोस्ट करना चाहता था सेल्फी
चोर बनकर घुसा, कातिल बनकर निकला : हत्या बाद FB पर पोस्ट करना चाहता था सेल्फी
Share:

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हत्या का मामला सामने आया है. जहाँ एक चोर सब्जी दुकान में घुसा तो चोरी की नीयत से था, लेकिन जब बाहर निकला तो कातिल बन चुका था. चोर की आहट से जागे दुकान मालिक से हुई हाथापाई में उसकी चाकू से हत्या करने के बाद ली गई सेल्फी को वह फेसबुक वाल पर पोस्ट करने से पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

मिली जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाली यह घटना रायगढ़ शहर की है. यहां सब्जी की दुकान चलाने वाला नीलेश अपनी हमेशा की तरह अपनी दुकान में सोया हुआ था. बीती 21 मई की रात एक चोर नीलेश की दुकान में चोरी की नीयत से घुस गया . चोर की आहट से उसकी नींद खुल गई. इस दौरान चोर के साथ नीलेश की हाथापाई होने लगी. इस दौरान चोर ने तेज धार वाले हथियार से नीलेश पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. शायद अपनी पहचान छुपाने के लिए यह हत्या की. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चोर नीलेश के घर में ही छुप गया था. पुलिस ने गुरुवार को नीलेश के शव के साथ ही आरोपी चोर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि चोर की पहचान जीवन यादव के रूप में हुई. पकड़े जाने पर आरोपी जीवन ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया.पुलिस जाँच में एक नई बात का खुलासा हुआ कि आरोपी जीवन ने नीलेश की हत्या करने के बाद मौके पर ही सेल्फी ली थी. जिसे वह बाद में फेसबुक पर पोस्ट करना चाहता था.लेकिन उसके पहले ही पकड़ा गया.पुलिस ने आरोपी जीवन का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया. बाद में पुलिस ने नीलेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

यह भी देखें

बॉस ने लड़की के संबंध बनाने से मना करने पर की हत्या

बंद फ्लैट में मिला युवक का सिर कुचला हुआ शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -