छत्तीसगढ़ हेल्थ डिपार्टमेंट में निकली वेकेंसी, जल्द यहाँ करे आवेदन
छत्तीसगढ़ हेल्थ डिपार्टमेंट में निकली वेकेंसी, जल्द यहाँ करे आवेदन
Share:

छत्तीसगढ़ हेल्थ डिपार्टमेंट ने मेडिकल ऑफिसर के पोस्ट पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 300 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी इन पोस्ट पर योग्य एवं इच्छुक कैंडिडेट्स अप्लाई करना चाहते हैं, वे कल से मतलब कि 16 अक्टूबर 2020 से आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने की अंतिम दिनांक 31 अक्टूबर 2020 है। अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट http://www.cghealth.nic.in/cghealth17/" rel="nofollow पर जाना होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां:
ऑनलाइन आवेदन करने की आरम्भिक दिनांक- 16 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिनांक - 30 अक्टूबर 2020

शैक्षणिक योग्यता:
मेडिकल अधिकारी की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ पंजीकृत होना चाहिए। इसके अतिरिक्त अभ्यर्थी ध्यान दें कि वे कैंडिडेट्स जो एमबीबीएस के साथ-साथ पोस्ट-ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त कर रहे हैं, वे भी पोस्ट के लिए पात्र हैं। 

आयु सीमा: 
मेडिकल अधिकारी की पोस्ट पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 21 से 35 वर्ष की उम्र होनी चाहिए। वहीं आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन: 
मेडिकल अधिकारी की पोस्ट पर आवेदन करने वाले इच्छुक कैंडिडेट्स 16 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2020 तक ऑनलाइन मोड के जरिये पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। कैंडिडेट्स भविष्य के संदर्भ के लिए ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट भी ले सकते हैं।  अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम समय की प्रतीक्षा न करें, वक़्त रहते अप्लाई कर दें, क्योंकि अंतिम वक़्त में हड़बड़ी होती है। कई बार आधिकारिक वेबसाइट पर लोड बढ़ने से भी फॉर्म भरने में परेशानी आती हैं। इसलिए इससे बचने के लिए आवश्यक है कि वक़्त रहते अप्लाई कर दें। 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें: http://www.cghealth.nic.in/cghealth17/

पश्चिम बंगाल में हो रही है पुलिस के पदों पर भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

बड़ी खबर: अब मृतकों के परिवार को औद्योगिक विकास प्राधिकरणों में भी मिलेगी नौकरी

राजस्थान कृषि अधिकारी के पदों पर हो रही है भर्ती, जल्द करें यहाँ आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -