5G स्पीड के साथ 3 सेकेंड में डाउनलोड होगी 1जीबी फाइल

हाल में  क्वालकॉम के सीईओ स्टीव मोलेनकोप्फ ने अपनी नयी स्नैपड्रैगन 835 चिप को CES 2017 में लांच किया है. वही इसकी खास बाते भी शेयर करने के साथ उन्होंने इन्टरनेट के बारे में भी बात की है. उन्होंने बताया है कि लांच की गयी इस स्नैपड्रैगन 835 चिप में स्नैपड्रैगन 820/821 के मुकाबले इसमें ऑक्टा-कोर क्रयो 280 प्रोसेसर लगा होगा. वही यह चिप स्नैपड्रैगन 820 के मुकाबले 27 फीसदी ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस देगी. इसे पावर सेवर के रूप में महत्वपूर्ण बताया गया है, जिसमे यह 40 फीसदी कम पावर की खपत करेगा.

क्वालकॉम के सीईओ स्टीव मोलेनकोप्फ ने अपनी नयी स्नैपड्रैगन 835 चिप को लांच करने के मोके पर कहा है कि इन्टरनेट की दुनिया का सफर जहा 4G तक आ गया है, वही इसमें अब 5G की तैयारी की जा रही है. जिसमे बेहतरीन इन्टरनेट स्पीड के साथ एक नया अनुभव होगा. उन्होंने कहा 5Gयूजर्स को 1जीबी की फाइल 3 सेकेंड में डाउनलोड करने की क्षमता देने के साथ ही 4K मूवी को 18 सेकेंड में डाउनलोड कर देगा.

स्नैपड्रैगन 835 चिप के फीचर्स के बारे में जानकारी दी है कि इसमें एड्रेनो 540 ग्राफिक्स के साथ चिप में क्विक चार्ज 4.0 फीचर, फिंगरप्रिंट स्कैनर, रेटीना और फेस बेस्ड जैसे प्लेटफॉर्म दिए जायेगे. बताया गया है कि यह 32 एमपी सिंगल और 16 एमपी डुअल रियर कैमरा को सपोर्ट करेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्नैपड्रैगन एक्स16 एलटीई मॉडम दिया जायेगा. 

इस स्टीकर तकनीक से दूर होगी मोबाइल चार्जिंग की समस्या

इंटेल ने CES 2017 में पेश किया क्रेडिट कार्ड के आकार का कंप्यूट कार्ड

सैमसंग लेकर आयी शानदार QLED TV सीरीज

नेत्रहीनों के लिए दुनिया का पहला Blitab टैबलेट लांच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -