सदी के महानायक को लगा तगड़ा झटका
सदी के महानायक को लगा तगड़ा झटका
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की गिनती दुनिया के बड़े सुपरस्टार में की जाती हैं. चाहे महानायक की फिल्मे हो या उनके द्वारा किये गए विज्ञापन ही क्यों ना हो. अमिताभ ने हर एक काम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया हैं. उम्र के इस पड़ाव पर भी बिग बी को अपने चाहने वालों का भरपूर प्यार मिलता हैं. लेकिन, हाल ही में एक ऐसी खबर आई हैं, जो अमिताभ सहित उनके फैंस को भी खासा निराश कर सकती हैं. 

दरअसल, महानायक को अपने फैंस कम होने के कारण एक तगड़ा झटका लगा हैं. हाल ही में अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से कमी आई हैं. जब इस बात की खबर अमिताभ को लगी तो उन्होंने तुरंत एक ट्वीट किया. अमिताभ ने टि्वटर पर आरोप लगाते हुए लिखा, 'ट्विटर? आपने मेरे फॉलोअर्स की संख्या कम कर दी? हाहाहाहा... यह मजाक है. समय आ गया है कि मैं आपसे अलविदा लूं. इस यात्रा के लिए शुक्रिया. समुद्र में और भी 'मछलियां' हैं, जो आपसे भी ज्यादा एक्साइटिंग हैं.' 

क्या इस कारण से आई हैं बच्चन के फॉलोवर्स में कमी...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बच्चन के करीब 60 हजार फॉलोअर्स कम हुए हैं. हजारों की संख्या में फॉलोअर्स कम होने के बाद अब अमिताभ के 3,29,02,320 फॉलोअर्स बचे हैं. बड़ी संख्या में फ़ॉलोअर्स घटने को लेकर फेक अकाउंट होने की बात सामने आ रही हैं. अमिताभ बच्चन के साथ अप्रिय घटना घटने पर टि्वटर ने कहा कि, कोई भी हमारी पॉलिसी का उल्लंघन करे ये हमें बरदाश्त नहीं. हम फेक अकाउंट को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. बताया गया है कि अधिकारी दो राज्यों में देवुमी कंपनी के खिलाफ छानबीन कर रहे हैं, जहां टि्वटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, इंस्टाग्राम आदि के लिए फर्जी फॉलोअर्स खरीदे गए थे. आपको बता दे कि, देवुमी कंपनी एक फेक कंपनी हैं. जो कि, फेक फॉलोअर्स बढ़ाने का काम करती है. 

इन सेलेब्स की दोस्ती के खूब होते थे चर्चे, अब बन गए जानी दुश्मन...

'पद्मावत' के लिए जमकर तारीफ बटोर रहे है विभव रॉय

'पद्मावत' टीम ने मनाई सक्सेस पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -