स्टालिन ने भारत के प्रवासिओं को लाने की वकालत की

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री चेन्नई एमके स्टालिन ने गुरुवार को केंद्र से सिंगापुर और मलेशिया के साथ हवाई परिवहन बबल समझौते पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया को पत्र लिखकर कहा कि सिंगापुर और मलेशिया में स्थायी निवास वाले तमिलों के साथ-साथ महामारी के दौरान भारत आने वाले अन्य लोगों को सीधे एयरलाइन कनेक्शन की कमी के कारण घर लौटने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को दुबई, दोहा और कोलंबो के माध्यम से उड़ान भरनी चाहिए, जो असुविधाजनक और महंगा है क्योंकि उन्हें अधिक हवाई किराए का भुगतान करना होगा और बड़ी दूरी की यात्रा करनी होगी।

भारत और सिंगापुर और मलेशिया के बीच एक अस्थायी एयर ट्रांसपोर्ट बबल समझौते की कमी में, उनका दावा है कि कतर एयरवेज, अमीरात और श्रीलंकाई एयरलाइंस जैसे अन्य अंतरराष्ट्रीय वाहक ने पर्यटन बाजार पर कब्जा कर लिया है।

 स्टालिन कहा"परिणामस्वरूप, मैं सम्मानपूर्वक अनुरोध करता हूं कि आप अस्थायी एयरलाइन सेवाएं प्रदान करने और सिंगापुर और मलेशिया में तमिल डायस्पोरा का सामना करने वाली कठिनाइयों को कम करने के लिए जल्द से जल्द सिंगापुर और मलेशिया के साथ एक अस्थायी एयर ट्रांसपोर्ट बबल्स समझौता करें।"

Tecno ने में पेश किया नया फोन, कीमत और खूबियां जानकर हो जाएंगे खुश

मोनालिसा ने कराया ऐसा फोटोशूट कि देखकर यूजर्स बोले- 'आज तो आपने दिल ही जीत लिया'

ऑउटफिट के कारण एक बार फिर निशाने पर आई निया शर्मा, ट्रोलर्स बोले- बहन ये भी उतार दो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -