Video: तेज रफ़्तार ट्रेन में जानलेवा स्टंट कर रहा था युवक, अचानक छूटा हाथ और फिर...
Video: तेज रफ़्तार ट्रेन में जानलेवा स्टंट कर रहा था युवक, अचानक छूटा हाथ और फिर...
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने एक टिकटॉक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो में एक युवक तेज रफ्तार से चल रही रेल गाड़ी के गेट पर स्टंट करते हुए गिर जाता है और उसका सिर ट्रेन के नीचे आने से बच जाता है. इस वीडियो को साझा करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने लिखा कि, 'चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें. नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें.'

पीयूष गोयल द्वारा साझा किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों ने मंत्री पियूष गोयल की जमकर प्रशंसा की है. लोगों ने कहा है कि इस वीडियो से बहुत से लोगों को सीख मिलेगी और वो टिकटॉक वीडियो के चक्कर में दोबारा ऐसे जानलेवा स्टंट करने से परहेज करेंगे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस टिक-टॉक वीडियो के शुरुआत में एक युवक तेज रफ़्तार से दौड़ रही ट्रेन के गेट पर लटका नज़र आ  रहा है. युवक का एक पांव हवा में और एक पांव ट्रेन के गेट पर होता है, इसी बीच उसका हाथ छूट जाता है और वो पटरी के पास गिर जाता है. हालांकि, राहत की बात यह है कि वह ट्रेन के नीचे आने से बच जाता है और उसकी जान बच जाती है.

 

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव, जानिए आज के भाव

नीलामी से पहले एयर इंडिया ने कर दिया ऐसा काम, पीएम मोदी भी बोल उठे - वाह !

Sukanya Samriddhi Yojana: जानिये इस स्कीम में निवेश करने का तरीका, कैसे है मुनाफे का सौदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -