केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को हुआ कोरोना, ट्वीट कर बोले- मुझमे कोई लक्षण नहीं
केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को हुआ कोरोना, ट्वीट कर बोले- मुझमे कोई लक्षण नहीं
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर लगातार लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है. अब इसकी चपेट में आम लोगों के साथ- साथ राजनेता भी आ रहे हैं. वहीं अब केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने मंगलवार को ट्वीट करते हुए दी है.

श्रम रोजगार मंत्रालय के राज्य मंत्री संतोष गंगवार में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है. हालांकि उन्होंने अपने संपर्क में आये लोगों से वायरस से संबंधित गाइडलाइन्स का पालन करने का आग्रह किया है. पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण (COVID-19 2nd Wave) बढ़ने के कारण हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है. गंगवार ने ट्विटर पर लिखा कि, "आप को अवगत कराना चाहता हूं कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे किसी भी प्रकार के सिम्टम्स नहीं है। 

उन्होंने निवेदन करते हुए लिखा है कि 'मुझसे संपर्क में आए सभी लोग, कृपया कोरोना सुरक्षा नियमों का पालन करें। हम सब मिलकर इस महामारी से जीत हासिल करेंगे. धन्यवाद. " बता दें कि इनसे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं. अब तक वायरस से पूरे देश में 1,36,89,453 लोगों को संक्रमित कर चुका है 1,71,058 लोगों की जान जा चुकी है.

सीमेंस हेल्थकेयर ने विवेक कनाडे को प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

पेट्रोल, डीजल की कीमत में संशोधन के बाद 2 सप्ताह तक स्थिर रखा गया मूल्य

बाजार: आज होगी इन स्टॉक पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -