राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी में गैर मौजूद रहे बीजेपी नेता
राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी में गैर मौजूद रहे बीजेपी नेता
Share:

नई दिल्ली : यह बड़े आश्चर्य की बात है कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में बीजेपी की तरफ से कोई भी नेता या मंत्री के नहीं पहुँचने पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार नकवी को सफाई देना पड़ी . जबकि इस इफ्तार पार्टी में विपक्ष की ओर से कई शीर्ष नेता इफ्तार पार्टी में शामिल हुए.

इस बारे में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जल्दी में उसी समय संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति की बैठक बुला ली, इस वजह से इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हो पाए. स्मरण रहे कि राष्ट्रपति की ओर से शुक्रवार की शाम इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के कार्यकाल में यह आखिरी इफ्तार पार्टी थी,क्योंकि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 25 जुलाई को खत्म हो रहा है.

बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी इफ्तार पार्टी के कार्यक्रमों से दूर रहे हैं. हालांकि राजनाथ सिंह और अरुण जेटली जैसे मंत्री इफ्तार पार्टियों में शामिल होते रहे हैं.लेकिन कोई भी केंद्रीय मंत्री या सरकार का प्रतिनिधि इस पार्टी में शामिल नहीं हुआ. जबकि विपक्ष की ओर से इनमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, सीताराम येचुरी आदि शामिल हुए .

यह भी देखें

महामहिम का मेगा शो : कोविंद ने भरा नामांकन, PM मोदी बने पहले प्रस्तावक

मीरा कुमार ने राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने पर दिया यह बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -