बिहार चुनाव: रविशंकर प्रसाद बोले- फिसलती हुई जमीन पर खड़ा राजद, NDA चट्टान जैसा अडिग

बिहार चुनाव: रविशंकर प्रसाद बोले- फिसलती हुई जमीन पर खड़ा राजद, NDA चट्टान जैसा अडिग

पटना: केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस वार्ता में बिहार विधानसभा चुनाव को बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में मुद्दे बहुत स्पष्ट है। हमारी सोच विकास पर केन्द्रित है। बिहार में सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में जो विकास कार्य किया गया है, वह सबके सामने है। हम उस विकास कार्य के बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा काम स्पष्ट है। अब केवल पांच-छह घंटे में बिहार के किसी भी कोने से पटना पहुंचा जा सकता है। हर घर बिजली, हर घर जल का प्रबंध किया गया है। अब केन्द्र सरकार की योजना के तहत 45 हजार गांवों में आप्टीकल फाइवर लगाए जा रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार के 15 वर्ष और पीएम मोदी के नेतृत्व में छह साल में बिहार में हुए कार्य जगजाहिर हैं। बिहार में बहुत काम किया गया है, हम आगे और तेजी से काम करेंगे। 

विपक्ष पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का जन्म ही नेता को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए हुआ था। लोकतंत्र के नाम पर व्यक्तिगत व सार्वजनिक के अंतर को समाप्त किया जा रहा है। एक तरफ जनता के विकास के प्रति जिम्मेवारी का भाव है, दूसरी तरफ परिवार की जागीर बनाने का अहंकार है। राजद फिसलती हुई जमीन पर खड़ा है, जबकि NDA अपनी चट्टानी एकता के साथ चुनावी मैदान में उतरा है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की बच्चियों को साइकिल दी तो केंद्र की मोदी सरकार देश की बेटियों को वायुसेना के फाइटर प्लेन को उड़ाने का अवसर देती है, ये है NDA के विकास का मतलब। दूसरी तरफ आमदनी का जरिया नहीं और हर बार उनकी संपत्ति बढ़ती जाती है। वे लोग अपनी विरासत की तस्वीर को लगाने में शर्मा रहे हैं, क्योंकि विरासत की याद दिलाएंगे तो खौफ, अपहरण, लूट एवं भ्रष्टाचार भी साथ-साथ याद आ जाएगा। 

अमेजन पर इन ब्रांडेड वॉच पर मिल रही है 80% की छूट

भारत ने कोविड-19 के प्रभाव का मुकाबला करने के लिए उठाए कई कदम

भारतीय रेलवे ने त्योहारी सीजन के दौरान महिला सुरक्षा के लिए शुरू की ' मेरी सहेली ' की पहल