रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को घेरा, कहा- राहुल और प्रियंका का हाथरस जाना राजनितिक पाखंड
रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को घेरा, कहा- राहुल और प्रियंका का हाथरस जाना राजनितिक पाखंड
Share:

नई दिल्ली: हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर शुरू हुई सियासत लगातार तेज होती जा रही है। बीते गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीड़िता के परिजनों से मिलने न दिए जाने को लेकर अब आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल और प्रियंका पर हमला बोलते हुए इसे दोनों भाई-बहनों का राजनीतिक पाखंड बताया है।

रविशंकर प्रसाद ने राहुल-प्रियंका पर निशाना साधते हुए पूछा कांग्रेस शासित राजस्थान में ऐसा ही एक जघन्य अपराध हुआ था, किन्तु तब इन दोनों भाई-बहन ने चुप्पी क्यों साध ली? राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर प्रसाद ने कहा कि वह उनकी कहीं बातों पर ध्यान नहीं देते। बता दें कि गहलोत ने कहा था कि यदि भाजपा के नेता उनके राज्य में आते तो वह उन्हें नहीं रोकते।

वहीं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि, 'मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि वह यूपी में 18 साल बेटी से दुष्कर्म पर बड़ी-बड़ी बातें करती हैं। आप और आपके भाई राजस्थान पर मौन क्यों थे? वहां की रेप पीड़िताएं भी किसी की बेटियां थीं। यह राजनीतिक पाखंड है।'

हाथरस मामला: मायावती ने की CBI जांच की मांग, राष्ट्रपति से कहा- मामले में दखल दें

अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प को दी गई एंटीबाडी

विदेश से लौटकर सीधे हाथरस जाएंगे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -