कोरोना संक्रमित पाए गए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, कल ही पायल घोष को ज्वाइन करवाई थी RPI

कोरोना संक्रमित पाए गए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, कल ही पायल घोष को ज्वाइन करवाई थी RPI

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि रामदास अठावले ने कल पायल घोष को RPI की सदस्यता ग्रहण करवाई थी. इसके बाद ही रामदास अठावले को कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी. इसके पश्चात उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था.

अब देखना यह होगा कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पायल घोष भी क्वारनटीन होती हैं या नहीं. उल्लेखनीय है कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने सोमवार को RPI की सदस्यता ग्रहण की थी. पार्टी ने पायल को वीमेन विंग का उपाध्यक्ष घोषित किया था. इस इवेंट में पार्टी प्रमुख रामदास अठावले और पार्टी के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे. 

इस दौरान रामदास अठावले ने कहा था कि, 'मैंने पायल को कहा था कि RPI संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर की पार्टी है. ये समाज के हर वर्ग की सहायता करती है फिर चाहे दलित हों, आदिवासी हों, ओबीसी हों, गांव वाले या झुग्गी बस्तियों के रहने वाले हों. यदि आप पार्टी जॉइन करती हैं तो RPI पार्टी को एक मजबूत चेहरा मिलेगा.'

बिहार चुनाव: कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा- 150 सीटों पर जीत दर्ज करेगा महागठबंधन

बिहार चुनाव: बक्सर रोड शो में पहुंचे रवि किशन, कहा- जो गलती करेगा वो जेल जाएगा

वैश्विक निर्माताओं को आकर्षित करने के लिए एफडीआई नीति को बनाया सरल