राजस्थान की तरह महाराष्ट्र में भी तख्तापलट की आहट !  केंद्रीय मंत्री का Video Viral
राजस्थान की तरह महाराष्ट्र में भी तख्तापलट की आहट ! केंद्रीय मंत्री का Video Viral
Share:

मुंबई: अभी राजस्थान का सियासी संकट समाप्त नहीं हुआ है और महाराष्ट्र में भी तख्तापलट होने की खबरें जोर पकड़ने लगी हैं। दरअसल, केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) चीफ रामदास आठवले ने सोमवार को नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता शरद पवार से भाजपा नीत गठबंधन NDA में शामिल होने का आग्रह किया है। अठावले ने पवार से कहा है कि वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग या NDA) में शामिल हों और महाराष्ट्र में उनकी पार्टी और भाजपा के साथ मिलकर सरकार का गठन करें। 

ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में आठवले ने कहा कि कांग्रेस और शिवसेना के साथ NCP का गठबंधन उसके लिए लाभदायक नहीं है। वीडियो में अठावले ने कहा कि, 'NCP के शिवसेना को समर्थन देने के फैसले से उसको कोई लाभ नहीं मिलने वाला। यदि पवार साहब देश के विकास और महाराष्ट्र के विकास के लिए केंद्र सरकार से और अधिक फंड चाहते हैं तो उन्हें पीएम मोदी के समर्थन में आने का फैसला लेना चाहिए और उन्हें NDA में शामिल होने के बारे में विचार करना चाहिए।'

आठवले ने आगे कहा कि, 'यदि ऐसा महाराष्ट्र में होता है तो भाजपा, RPI और NCP गठबंधन सरकार बना सकते हैं।' मोदी सरकार में मंत्री  आठवले ने कहा कि, '…तब महाराष्ट्र सरकार अच्छे से चलेगी और केंद्र, महाराष्ट्र के विकास के लिए अधिक फंड भी आवंटित करेगा। यह शरद पवार से मेरा आग्रह है कि वो एनडीए में शामिल होने के संबंध में फैसला लें।' आपको बता दें कि महाराष्ट्र में फिलहाल NCP, कांग्रेस और शिवसेना के गठबंधन वाली सरकार है।

 

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -