कर्नाटक चुनाव: राज्यवर्धन की नज़र में सारे विपक्ष 'गन्दगी'
कर्नाटक चुनाव: राज्यवर्धन की नज़र में सारे विपक्ष 'गन्दगी'
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक चुनाव की मतगणना का रोमांच अपने चरम पर है, इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया है, देश भर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता कर्नाटक में जीत पर पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बधाइयाँ दे रहे हैं, वहीं कुछ बीजेपी नेता अपने बयानों द्वारा कांग्रेस के ज़ख्मों पर नमक रगड़ने का काम कर रहे हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस का गठबंधन पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा है कि , कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी के नेतृत्व में यह उनकी तीसरी हार है. उन्होंने कहा कि अगर पूरा विपक्ष एकजुट हो जाए तो देश के लिए ठीक होगा क्योंकि सारी गंदगी एक साथ हट जाएगी. केंद्रीय मंत्री के इस बयान को कांग्रेस, सपा और बसपा के गठबंधन से जोड़कर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ ये तीनों पार्टियां एकजुट हो गई थी और 2019 में भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने महागठबंधन करके भाजपा को बाहर करने का दावा किया था.

वहीं तृणमुल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राहुल गाँधी को लक्ष्य करते हुए कहा था कि अगर कांग्रेस, जेडीएस से हाथ मिलाकर चुनाव में उतरती तो नतीजा कुछ और हो सकता था, लेकिन कांग्रेस ने सिद्धारमैया को बचाने के लिए जेडीएस से दुरी बनाई और अब खुद ही अपना किला बचाने के लिए संघर्ष कर रही है.  

कर्नाटक चुनाव: मोदी लहर अब भी बरक़रार- रामविलास पासवान

कर्नाटक परिणाम: अब तक बीजेपी ने 35 और कांग्रेस ने 9 सीट जीती

कर्नाटक दोपहर 1 बजे : BJP 109, कांग्रेस 70, जेडीएस 41 सीट पर आगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -