उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 6 हजार के पार
उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 6 हजार के पार
Share:

देहरादून: देश में कोरोना वायरस के मामलो में तेजी से इजाफा हो रहा है. वही इस बीच उत्तराखंड में COVID-19 संक्रमित मरीज मिलने की रफ्तार निरंतर बढ़ रही है. बुधवार को दो संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो गई. वहीं, 279 संक्रमित मामले मिले हैं. यदि आंकड़ों पर ध्यान दे, तो ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार शहर में COVID-19 प्रकोप बढ़ रहा है. राज्य में संक्रमित केस की संख्या 6866 हो चुकी है. 

हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, बुधवार को एम्स ऋषिकेश में COVID-19 संक्रमित 50 साल के व्यक्ति और हल्द्वानी मेडिकल कालेज में 23 साल की युवती की मृत्यु हुई है. आज आई ताजा जांच रिपोर्ट में 4330 नमूने निगेटिव प्राप्त हुए हैं. ऊधमसिंह नगर शहर में 81 संक्रमित केस मिले हैं. इनमें 80 लोग संक्रमित मरीज के कांटेक्ट में आने से COVID-19 की चपेट में आए हैं, और एक संक्रमित की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. 

साथ ही हरिद्वार शहर में 74 संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें 32 संक्रमित संपर्क और 42 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. वही देहरादून शहर में 50 संक्रमितों में 30 कांटेक्ट में आए, और 20 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. पिथौरागढ़ शहर में 26 COVID-19 संक्रमित मिले है. इनमें 13 संक्रमित निजी हॉस्पिटल में एडमिट मरीज, नौ लोग संपर्क और चार की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. नैनीताल शहर में 20 संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. अल्मोड़ा जिले में 18 संक्रमितों में सात संपर्क और 11 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. इसी के साथ राज्य में कोरोना संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है.

देश के प्रधान न्यायाधीश एसए बोबडे को मिली जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा

सिलेबस से टीपू सुल्तान का चैप्टर हटाने के निर्णय पर कर्नाटक सरकार ने लगाईं रोक

भूमि पूजन से पहले अयोध्या में कोरोना का ब्लास्ट, रामलला के पुजारी व 14 पुलिसकर्मी निकले संक्रमित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -