केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने केजरीवाल को कहा 'आतंकवादी', भड़के 'आप' सांसद ने किया पलटवार
केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने केजरीवाल को कहा 'आतंकवादी', भड़के 'आप' सांसद ने किया पलटवार
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं इसके कई सबूत हैं। उन्होंने कहा है कि दिल्ली की आवाम जो कभी उनके पक्ष में खड़ी थी अब उनके खिलाफ हो गई है। प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि, 'दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी अब, इसलिए केजरीवाल निराश चेहरा करके पूछ रहे हैं कि 'क्या मैं आतंकवादी हूं' ? तो मैं उन्हें बता दूँ कि आप आतंकवादी हो इसके बहूत सबूत हो, आपने खुद कहा था कि मैं अराजकतावादी हूं, अराजकतावादी और आतंकवाद में बहुत अधिक अंतर नहीं होता।' 

वहीं प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर आप सांसद संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि, 'यह देश की राजधानी दिल्ली में यह सब हो रहा है जहां केंद्र सरकार बैठती है और निर्वाचन आयोग मौजूद है। एक केंद्रीय मंत्री इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है।' सिंह ने कहा कि, 'यदि केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं भाजपा को चैलेंज करता हूं कि उन्हें गिरफ्तार करे' ।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली में जनसभा के दौरान दावा किया कि हमें पूरा यकीन है इस बार भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी। लोगों ने कांग्रेस को तो पहली ही ख़ारिज कर दिया हैं, किन्तु आप पार्टी को भी इस बार लोग ना करेंगे क्योंकि उन्होंने दिल्ली वालों को 5 वर्ष सिर्फ छला है।

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

बुजुर्गों और भिखारियों के लिए बजट में मिली यह राहत

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -